31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महानगर के ब्यूटी पार्लर व स्पा सेंटरों में देह व्यापार, ग्राहक व यौनकर्मी सहित 19 धराये

कोलकाता : महानगर के ब्यूटी पार्लर व स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाने का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने दो अलग मामलों में कुल 19 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में स्पा सेंटर का मालिक, मैनेजर, ग्राहक व यौनकर्मी शामिल हैं. कोलकाता पुलिस सूत्रों के मुताबिक लालबाजार की एंटी […]

कोलकाता : महानगर के ब्यूटी पार्लर व स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाने का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने दो अलग मामलों में कुल 19 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में स्पा सेंटर का मालिक, मैनेजर, ग्राहक व यौनकर्मी शामिल हैं.

कोलकाता पुलिस सूत्रों के मुताबिक लालबाजार की एंटी ह्यूमेन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) की टीम ने गुप्त जानकारी के आधार पर शनिवार रात को कालीघाट इलाके में ‘इशिता सैलून एंड स्पा’ में छापेमारी की. इस दौरान वहां का नजारा देखकर पुलिस कर्मी हैरान रह गये.
पुलिस सूत्र बताते हैं कि एक सैलून व स्पा के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में यौनकर्मियों के साथ ग्राहकों को पाया गया. यही नहीं, कुछ ग्राहक यौनकर्मियों के कमरे के बाहर अपनी बारी आने का इंतजार कर रहे थे. उस अड्डे से शराब की कई बोतलें व आपत्तिजनक सामान भी जब्त किये गये हैं. उस ठिकाने से मालिक, मैनेजर, ग्राहक व यौनकर्मी समेत 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया.
इसके बाद एएचटीयू की टीम ने न्यू अलीपुर इलाके के शाहपुर कॉलोनी में स्थित ‘कविता स्पा फैमिली सैलून’ में छापेमारी की. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने एक ग्राहक को एक नकर्मी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया. देह व्यापार से संबंधित कई आपत्तिजनक चीजें भी वहां से जब्त की गयीं. रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद इस ठिकाने से ग्राहक, यौनकर्मी, मैनेजर व दलाल को गिरफ्तार किया गया.
क्या कहना है पुलिस का :
कोलकाता पुलिस की तरफ से कहा गया कि महानगर में अब भी कई ऐसे स्पा व मसाज पार्लर हैं, जहां देह व्यापार का धंधा धड़ल्ले से चलाया जा रहा है. जल्द ही वहां भी पुलिस छापेमारी करेगी.
कालीघाट व न्यू अलीपुर इलाके में दो ठिकानों में छापेमारी में मिली सफलता
कहीं देह व्यापार में लिप्त ग्राहकों को रंगेहाथों पकड़ा गया, तो कहीं अपनी बारी आने के इंतजार करते
दो अड्डे में छापेमारी कर कुल 19 ग्राहक, यौनकर्मी, मैनेजर व मालिक गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें