38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुड़ाप में हिंसा जारी, घरों में तोड़फोड़

हुगली : लोकसभा चुनाव के बाद धनियाखाली ब्लॉक के गुड़ाप थाना क्षेत्र के हाजीगढ़ और चेराग्राम इलाके में हिंसा जारी है. रविवार को मंत्री तपन दासगुप्ता, असीमा पात्र और उत्तरपाड़ा के विधायक व पार्टी के नवनियुक्त पर्यवेक्षक प्रवीर घोषाल ने इलाके का दौरा किया. आरोप है कि दो दिन पहले भाजपा के कार्यकर्ताओं ने यहां […]

हुगली : लोकसभा चुनाव के बाद धनियाखाली ब्लॉक के गुड़ाप थाना क्षेत्र के हाजीगढ़ और चेराग्राम इलाके में हिंसा जारी है. रविवार को मंत्री तपन दासगुप्ता, असीमा पात्र और उत्तरपाड़ा के विधायक व पार्टी के नवनियुक्त पर्यवेक्षक प्रवीर घोषाल ने इलाके का दौरा किया. आरोप है कि दो दिन पहले भाजपा के कार्यकर्ताओं ने यहां सात-आठ घरों में तोड़फोड़ की थी.

उनके घरों से रुपये और गहनों की भी लूटपाट हुई थी. मंत्री तपन दासगुप्ता ने कहा कि भाजपा के लोग राजनीति नहीं, हिंसा की राजनीति कर रहे हैं. गरीब जनता को लूट रहे हैं. विधायक प्रवीर घोषाल ने कहा कि चुनाव के बाद ही माकपा के लोग भाजपा में शामिल होकर योजनाबद्ध तरीकों से हमले कर रहे हैं. पार्टी की तरफ से पीड़ित परिवार के मानिक सोरेन व प्रतिभा सोरेन को थाने में शिकायत दर्ज करने को कहा गया है.
मंत्री असीमा पात्र ने बताया कि केवल घरों में लूटपाट ही नहीं हुई है, बल्कि खाद्य समाग्री को जलाया भी गया है. रसोई घर में चूल्हे तोड़ दिये गये हैं. उनके घरों के खाना नहीं बन रहा है. बच्चे भूखे हैं. वहीं, भारतीय जनता पार्टी के हुगली सांगठनिक जिलाध्यक्ष सुबीर नाग ने कहा कि हम हमले की राजनीति नहीं करते हैं. इन लोगों ने पार्टी के नाम पर 100 दिन रोजगार योजना की राशि का घोटाला किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें