34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फोन पर एटीएम कार्ड का कोड पूछकर खाते से उड़ाये 49 हजार

कोलकाता : शातिर ने फोन पर खुद को बैंक का मैनेजर होने का हवाला देकर एक व्यक्ति से एटीएम कार्ड का पासवर्ड पूछ लिया़ फिर शातिर ने पीड़ित के खाते से 49 हजार रुपये निकाल लिया़ पीड़ित ने शनिवार को टीटागढ़ व बैरकपुर के साइबर क्राइम थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है़ घटना उत्तर 24 […]

कोलकाता : शातिर ने फोन पर खुद को बैंक का मैनेजर होने का हवाला देकर एक व्यक्ति से एटीएम कार्ड का पासवर्ड पूछ लिया़ फिर शातिर ने पीड़ित के खाते से 49 हजार रुपये निकाल लिया़ पीड़ित ने शनिवार को टीटागढ़ व बैरकपुर के साइबर क्राइम थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है़ घटना उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर इलाके में शुक्रवार को हुई़ पीड़ित का नाम तापस राय है़ मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी है.
क्या है मामला
पुलिस के अनुसार बैरकपुर माटपाड़ा निवासी तापस राय की बाईपास सर्जरी हुई है. शुक्रवार सुबह वह डॉक्टर के पास जांच कराने के लिए घर से निकले थे. बताया जा रहा है कि इसी बीच तापस के मोबाइल पर एक शातिर ने खुद को बैंक मैनेजर होने का हवाला देकर बोला कि आपका एटीएम कार्ड कुछ घंटे में ब्लॉक हो जायेगा. कार्ड को चालू रखने के लिए आपको पासवर्ड बताना होगा.
इसके बाद कार्ड बंद हो जाने के भय से घबराये तापस ने एसबीआई खाता नंबर और एटीएम कार्ड के विवरण कथित बैंक मैनेजर को बता दिया़ इसी बीच नकदी की जरूरत पड़ने पर तापस कुछ घंटे बाद ही खुद एटीएम कार्ड से नकदी निकालने पहुंचे़ जब बैंक बैलेंस चेक किया तो खाते से 49 हजार रुपये निकाल लिये गये थे़ उसके बाद शनिवार सुबह टीटागढ़ और बैरकपुर साइबर थाना में शिकायत दर्ज कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें