31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजारहाट: विधाननगर कमिश्नरेट की टीम ने की छापेमारी, मॉल में बंद दुकान से मिले 4.52 करोड़ के पुराने नोट

कोलकाता: गुप्त जानकारी के आधार पर विधाननगर कमिश्नरेट की टीम ने बुधवार को राजारहाट इलाके में स्थित एक प्रसिद्ध मॉल के अंदर बंद दुकान से चार करोड़ 52 लाख रुपये के नोट जब्त किये हैं. सभी जब्त नोट पुराने पांच सौ व एक हजार रुपये के हैं. क्या है मामला : पुलिस सूत्रों के मुताबिक […]

कोलकाता: गुप्त जानकारी के आधार पर विधाननगर कमिश्नरेट की टीम ने बुधवार को राजारहाट इलाके में स्थित एक प्रसिद्ध मॉल के अंदर बंद दुकान से चार करोड़ 52 लाख रुपये के नोट जब्त किये हैं. सभी जब्त नोट पुराने पांच सौ व एक हजार रुपये के हैं.

क्या है मामला : पुलिस सूत्रों के मुताबिक उन्हें खबर मिली थी कि राजारहाट इलाके में एक माॅल के अंदर एक दुकान काफी दिनों से बंद है. उन्हें यह भी खबर मिली थी कि दुकान के अंदर काफी रुपये अवैध तरीके से स्टोर करके रखे गये हैं. इस जानकारी के बाद आयकर विभाग की टीम को साथ लेकर विधाननगर कमिश्नरेट की टीम ने वहां छापेमारी की.

दुकान को खोलने पर अंदर से तकरीबन चार करोड़ 52 लाख रुपये के पुराने नोट जब्त किये गये. जब्त नोट में पांच सौ रुपये के 29 हजार 190 नोट व एक हजार रुपये के 30 हजार नोट शामिल हैं. पुलिस की जांच में दुकान के असली मालिक का नाम कमलेश प्रसाद व संगीता प्रसाद का नाम सामने आया है. दोनों से संपर्क करने की कोशिश हो रही है.

क्या कहा पुलिस ने : पुलिस का कहना कि यह रुपये कहां से लाये गये और इस रुपये को यहां क्यों रखा गया था. यहां से इन रुपये को कहां भेजा जाना था. इसकी जांच चल रही है. अासपास के कर्मियों से भी इस बारे में पूछताछ की जा रही है. पुलिस को शक है कि ब्लैक मनी होने के कारण आयकर विभाग से बचने के लिए ही ये रुपये यहां लाकर छिपाकर रखे गये होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें