1. home Hindi News
  2. state
  3. viral video angry people traffic police injured engineers death mysuru ksl

Viral Video : कर्नाटक के मैसुरु में इंजीनियर की मौत के बाद ट्रैफिक पुलिस पर फूटा लोगों का गुस्सा, कई पुलिसकर्मी घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ट्रैफिक पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त करते और पुलिसकर्मी को पीटते लोग
ट्रैफिक पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त करते और पुलिसकर्मी को पीटते लोग
सोशल मीडिया

मैसुरु : कर्नाटक के मैसुरु में एक सिविल इंजीनियर की मौत से गुस्साये लोगों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर हमला बोल दिया. साथ ही पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. हालांकि, बाद में वरीय अधिकारियों को सूचना मिलने पर वे घटनास्थल पर पहुंचे और घायल ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को अस्पताल पहुंचवाया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कर्नाटक के मैसुरु में एक 47 वर्षीय सिविल इंजीनियर तेज गति से मोटरसाइकिल चलाते हुए जा रहा था. वाहनों की जांच कर रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने इंजीनियर को रोकने की कोशिश की.

ट्रैफिक पुलिसकर्मियों द्वारा रोके जाने के बावजूद इंजीनियर बायीं ओर से तेज गति में ही निकलने की कोशिश की. इसी दौरान मोटरसाइकिल सड़क पर फिसल गयी और इंजीनियर की घटनास्थल पर मौत हो गयी.

घटना के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. गुस्साये लोगों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया. साथ ही पुलिस वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस उपायुक्त घटनास्थल पर पहुंचे और भीड़ को तितर-बितर करवाया.

पुलिस उपायुक्त ने लोगों द्वारा किये गये हमले में घायल ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को तुरंत अस्पताल पहुंचवाया. बताया जाता है कि घायल ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की हालत स्थिर है. वहीं, क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात शुरू करवाया.

घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया है. इसके बाद से ट्रैफिक पुलिस को लेकर लोगों में गुस्सा है. लोग वीडियो क्लिप के साथ सोशल मीडिया पर टिप्पणी करते हुए विचार रख रहे हैं.

सुदर्शन नाम के व्यक्ति ने वीडियो क्लिप साझा करते हुए कहा है कि ''मैसूर में स्थानीय लोगों द्वारा ट्रैफिक कॉप की पिटाई की गयी. इसमें से एक के बाद एक उपद्रवियों ने पुलिस को रोकने की कोशिश की और बाइक से गिर गये और उनकी जान चली गयी.

साथ ही कहा है कि हमने बेंगलुरु शहर के ट्रैफिक पुलिस को शहर में कई बार सवारियों से चाबी छीनने की कोशिश करते देखा गया है. ट्रैफिक पुलिस को इस तरह की घटनाओं से बचना चाहिए. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी साझा किया जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें