1. home Hindi News
  2. state
  3. uttarakhand
  4. speeding car crushed two people in haridwar uttarakhand news amh

उत्तराखंडः तेज रफ्तार कार ने बरातियों को कुचला, दो की मौत

दोनों टहलने निकले और सहगल पेट्रोल पम्प के पास रोड के किनारे खड़े होकर बातचीत कर रहे थे. तभी देहरादून की ओर से अनियंत्रित कार के चालक ने लापरवाही से दोनों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों के सिर में गंभीर चोट लगने से उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई.

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
uttarakhand news
uttarakhand news
फाइल

हरिद्वार (उत्तराखंड) : हाईवे पर खड़े होकर आपस में बात कर रहे दो बरातियों को अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी. दोनों की वहीं पर ही मौत हो गई. कारचालक फरार हो गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार चालक की तलाश शुरू कर दी है. मृतक दोनों लोग मथुरा के रहने वाले थे.

कनखल थाना प्रभारी मुकेश चौहान के मुताबिक घटना के मामले में भरत वर्मा निवासी शीतला घाटी चौक बाजार मथुरा यूपी की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई है. भरत वर्मा ने कहा कि उसके चाचा राजाबाबू वर्मा और महेश वर्मा निवासी चौक बाजार भरतपुर गेट, जिला मथुरा 4 मार्च को हरिद्वार के कनखल में शादी समारोह में आए हुए थे. वह कनखल में श्यामसुन्दर भवन में रुके थे.

शुक्रवार रात करीब 11.45 बजे दोनों टहलने निकले और सहगल पेट्रोल पम्प के पास रोड के किनारे खड़े होकर बातचीत कर रहे थे. तभी देहरादून की ओर से अनियंत्रित कार के चालक ने लापरवाही से दोनों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों के सिर में गंभीर चोट लगने से उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

थाना प्रभारी मुकेश चौहान ने बताया कि टक्कर मारने के बाद चालक कार लेकर भाग गया. चालक की तलाश की जा रही है. मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें