20.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

UP News: यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 5 की मौत, 3 बच्चों की हालत गंभीर

ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक तरीके से मौत हो गई, जबकि तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के चलते यमुना एक्सप्रेसवे पर जाम लग गया.

यूपी में ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक तरीके से मौत हो गई, जबकि तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के चलते यमुना एक्सप्रेसवे पर जाम लग गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज जारी है.

झारखंड जा रहे थे दिल्ली

दरअसल, यमुना एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार रात करीब 1 बजे रबूपुरा थाना क्षेत्र में नोएडा से जेवर की ओर जीरो पॉइंट से 25 किलोमीटर दूरी पर एक ईको वैन नंबर डीएल 3 सीसी 7136 को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर के चलते वैन अनियंत्रित होकर पलट गई. वैन में कुल 8 लोग सवार थे, जिनमें से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन बच्चे घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तीनों बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, पुलिस ने बताया कि वैन में सवार सभी लोग दिल्ली से झारखंड जा रहे थे. ग्रेटर नोएडा से जेवर की ओर जाने के दौरान यह हादसा हुआ है. पुलिस मृतकों का पंचनामा भर कर आगे की जरूरी कार्रवाई कर रही है.

Also Read: UP News: गाजियाबाद में आज से चलेगी देश की पहली रैपिड ट्रेन, फोटो से जानें क्या है खास
पुलिस ने जारी किया मृतकों की पहचान

मृतकों की पहचान दिल्ली में कालिंदी थाना क्षेत्र के कुंज मदनपुर खादर के जेजे कॉलोनी फेस-3 निवासी उपेंद्र बैठा (38) पुत्र रामप्रीत बैठा के रूप में हुई है, जो मूलतः ग्राम जपला कचरा थाना हुसैनाबाद जिला पलामू झारखंड के रहने वाले हैं. वहीं अन्य की पहचान बिजेंद्र बैठा (36), कुव ज्योती (12), कांति देवी (30) पत्नी बिजेंद्र बैठा और सुरेश (45) पुत्र श्रीकांत कामत बैठा, निवासी जेजे कॉलोनी 2 मदनपुर खादर थाना कालिंदी कुंज साउथ दिल्ली के रूप में हुई है. वहीं घायलों की पहचान सूरज (16) पुत्र उपेंद्र बैठा, आयुष (08) पुत्र बिजेंद्र बैठा और आर्यन (10) के रूप में हुई है.

सीएम योगी ने इस हादसे पर जताया दुख

वहीं सीएम योगी ने ग्रेटर नोएडा में सड़क हादसे की घटना पर दुख जताया है. सीएम ने घायलों का समुचित उपचार कराया जाने का निर्देश दिया है. साथ ही मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें