27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: अमेठी में रॉबर्ट वाड्रा के समर्थन में लगे पोस्टर, चुनाव लड़ने की जता चुके हैं मंशा

Lok Sabha Election 2024 कांग्रेस ने अमेठी और रायबरेली के पत्ते अभी नहीं खोले हैं. गांधी परिवार की पारंपरिक सीटों पर कौन चुनाव लड़ेगा, इसको लेकर कयासबाजी के चल रही है. इस बीच वहां से गांधी परिवार के दामाद रॉबर्ट वाड्रा का नाम भी सामने आ रहा है.

लखनऊ: कांग्रेस नेतृत्व भले ही अमेठी और रायबरेली में Lok Sabha Election 2024 के लिए प्रत्याशी घोषित न कर पा रही हो, लेकिन वहां की जनता ने अपनी मंशा बता दी है. कार्यकर्ता अमेठी से प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा को वहां प्रत्याशी के रूप में देखना चाहते हैं. अमेठी में जिला कांग्रेस कार्यालय और गौरीगंज में दीवारों पर रॉबर्ट वाड्रा के समर्थन में पोस्टर लगा दिए गए हैं. पोस्टर में लिखा है कि अमेठी की यही पुकार रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार. इसके बाद अमेठी में राजनीतिक तापमान एक बार फिर बढ़ गया है.

रॉबर्ट वाड्रा भी जता चुके हैं इरादा
अमेठी में 20 मई को वोटिंग है. बीजेपी ने स्मृति ईरानी को वहां से चुनाव मैदान में फिर उतारा है. लेकिन कांग्रेस ने अपने पत्ते अभी नहीं खोले हैं. अब रॉबर्ट वाड्रा के समर्थन में पोस्टरबाजी शुरू हो गई है. हालंकि रॉबर्ट वाड्रा भी मीडिया में इस तरह के बयान दे चुके हैं कि वो लोकसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं. अमेठी या रायबरेली से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कई जगह से उनके पास प्रस्ताव है. लेकिन अभी तय नहीं है कि वो चुनाव कहां से लड़ेंगे.

लोग चाहते हैं गांधी परिवार का सदस्य वापस आए
रॉबर्ट वाड्रा ने अमेठी को लेकर कहा था कि लोग चाहते हैं कि मैं अपना पहला राजनीतिक कॅरियर की शुरुआत वहीं से करूं. लोग चाहते हैं कि गांधी परिवार से ही अमेठी का सांसद चुना जाए. वो जो गलती कर चुके हैं अब उसे दोहराना नहीं चाहते हैं. गांधी परिवार ने अमेठी, रायबरेली व आसपास के लोगों के बहुत काम किया है. उन्होंने कहा कि जनता कहती है कि स्मृति ईरानी के पास सिर्फ गांधी परिवार की बुराई करना ही है. अमेठी के लोग चाहते हैं कि गांधी परिवार का सदस्य वापस आए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें