25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jammu Kashmir Road Accident: जम्मू कश्मीर बस हादसे पर सीएम योगी ने जताया दु:ख, मुआवजे का ऐलान

Jammu Kashmir Road Accident मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू में हुए बस हादसे के मृतकों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना जताई है. उन्होंने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए और गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार की सहायता राशि देने की घोषणा की है.

लखनऊ: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir Road Accident) के अखनूर में हुए बस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दु:ख जताया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदना व्यक्त हैं. साथ ही सीएम ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख की सहायता राशि देने के निर्देश दिए हैं. हादसे में गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार की मदद की घोषणा की गई है. सीएम योगी ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. उन्होंने प्रदेश के अधिकारियों को जम्मू कश्मीर के अधिकारियों के संपर्क में रहने के निर्देश दिए हैं. उनके निर्देश पर मथुरा, अलीगढ़ और हाथरस की पुलिस प्रशासन की टीम राहत कार्यों की निगरानी के लिए जम्मू रवाना हो गई है.

अधिकारियों को जम्मू जाने के निर्देश
सीएम योगी ने अपने सोशल मीडिया एक्स हैंडल पर लिखा है कि जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir Road Accident) में एक दुर्भाग्यपूर्ण बस दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है. इस दुर्घटना में अपने आत्मीय जनों को खोने वाले शोक संतप्त लोगों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों को जम्मू-कश्मीर के अधिकारियों से निरंतर संपर्क बनाए रखने के निर्देश दिए गए हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.

21 की मौत, 69 घायल
गौरतलब है कि (Jammu Kashmir Road Accident) यह दुर्घटना गुरुवार दोपहर जम्मू राजौरी मार्ग पर अखनूर में हुई. जहां बस खाई में गिर गई. देर शाम तक मिली जानकारी के अनुसार हादसे में 21 लोगों की जान गई है. जबकि 69 लोग घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए जम्मू मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें