25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IND Vs SA: टी 20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के लिए विजय यज्ञ, काशी से लेकर प्रयागराज तक हवन-पूजन का दौर

IND Vs SA: टी 20 वर्ल्ड कप का केसिंग्टन ओवल मैदान में शनिवार को फाइनल मैच है. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले इस मैच पर सभी की नजर है. दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट वर्ल्ड कप के किसी भी फार्मेट में पहली बार फाइनल में पहुंचा है.

लखनऊ: टी 20 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत (IND Vs SA) की जीत के लिए प्रशंसक हवन-पूजन कर रहे हैं. शनिवार को वाराणसी में भारत की जीत के लिए हवन किया. वहीं प्रयागराज में भारत की जीत के लिए लोगों ने हवन-पूजन व आरती की. प्रशंसक हाथ में भारतीय झंडा और क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की फोटो लिए हुए थे. प्रयागराज में लोगों ने संगम के तट पर पूजा भी की.

भारतीय टीम के अच्छे प्रदर्शन की मनोकामना

भारत और साउथ अफ्रीका (IND Vs SA) के बीच टी 20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच शनिवार को खेला जाएगा. इस मैच को देशभर में हवन-पूजन किया जा रहा है. यूपी में भी शनिवार को वाराणसी, प्रयागराज सहित कई जिलों में भारतीय टीम की जीत के लिए प्रार्थना की गई. भारतीय प्रशंसकों ने टीम के अच्छे प्रदर्शन की मनोकामना रखते हुए हवन किया. भारत माता की जय के नारे लगाए. वन डे वर्ल्ड की तरह ही भारतीय टीम टी 20 में लगातार जीत हासिल करते हुए फाइनल पहुंची है. अब पुरानी यादों को भूलते हुए भारतीय टीम के प्रशंसक टी 20 वर्ल्ड कप में जीत के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं.

अपडेट हो रही है….

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें