27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bijnor Crime News: कलयुगी मां ने इकलौते बेटे को फावड़े से काटा, फिर जिंदा जलाया, जानें क्यों उठाया ऐसा कदम

Bijnor Crime News एक मां ने अपने जिगर के टुकड़े की जान ले ली. हर कोई ये जानकर अचंभित है कि कैसे एक मां ने चार साल के बेटे की हत्या कर दी.

बिजनौर: पश्चिम उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले (Bijnor Crime News) में एक मां ने अपने चार के बेटे की क्रूरता से हत्याकर दी. पहले उसे फावड़े से काटा. जब वो मरा नहीं तो उसे जिंदा जलाने की कोशिश की. कातिल मां ने पुलिस से पूछताछ में यही खुलासा किया है. उसका कहना था कि मां ने सपने में आकर भेंट मांगी थी. इसलिए उसने ऐसा किया.

घर पर थी अकेली
बिजनौर (Bijnor Crime News) के हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के जलालपुर हसना गांव में एक महिला आदेश ने अपने चार साल के बेटे हर्ष को मार डाला. जिस समय उसने ये हत्या की घर पर कोई नहीं था. पहले उसे बेटे की गर्दन पर फावड़े से हमला किया. जिससे हर्ष के गले में बड़ा घाव हो गया लेकिन उसकी मौत नहीं हुई. इसके बाद उसने बेटे को लकड़ियों का ढेर लगाकर जिंदा जला डाला. इसी बीच महिला का पति कपिल घर लौट आया. उसने बेटे के बारे में पूछा और फिर घर के अंदर धुआं निकलता देखकर अंदर पहुंच गया.

मानसिक रोगी है महिला
कपिल (Bijnor Crime News) जैसे ही अंदर पहुंचा उसे लकड़ियों में बेटा हर्ष जलता दिखा. किसी तरह आग से निकालकर वो बेटे को लेकर डॉक्टर के यहां भागा, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो उसने बताया कि सपने में मां आई थी और कहा था कि बेटे को हम साथ ले जाएंगे. इसीलिए उसने बेटे को मारकर दे दिया. उधर महिला के भाई का कहना है कि उसकी बहन मानसिक रोगी है. उसका इलाज भी चल रहा था. बताया जा रहा है कि कपिल की आदेश देवी से पांच साल पहले शादी हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें