28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएम मोदी के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाला गिरफ्तार

अलीगढ़ (उप्र) : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस क्षेत्राधिकारी (सिविल लाइंस) अनिल समानिया ने गुरुवार को बताया कि हमदर्द नगर के रहने वाले मोहम्मद जैद राशिद को फेसबुक पर प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डालने के लिए बुधवार को […]

अलीगढ़ (उप्र) : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस क्षेत्राधिकारी (सिविल लाइंस) अनिल समानिया ने गुरुवार को बताया कि हमदर्द नगर के रहने वाले मोहम्मद जैद राशिद को फेसबुक पर प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डालने के लिए बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

एएमयू के प्रवक्ता शफी किदवई ने संवाददाताओं को बताया कि इस प्रकरण को गलती से अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय परिसर से जोड दिया गया है. उन्होंने बताया कि हमने पता लगाया है कि युवक ने बिहार में ‘आफ कैम्पस’ सेंटर में प्रवेश लिया था.

हमने प्राथमिकी दर्ज करा दी है और जांच के बाद आगे उचित कार्रवाई की जाएगी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने बताया कि जैद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें