25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खेल मंत्री ने एसीएस के साथ रोइंग प्रतियोगिता की तैयारियों का लिया जायजा, बोले- बढ़ाना है गोरखपुर का मान

अपर मुख्य सचिव खेल नवनीत सहगल ने कहा कि रोइंग प्रतियोगिता पूरे यूपी के लिए शानदार अवसर है.रोइंग की राष्ट्रीय प्रतियोगिता इस विशिष्ट खेल के क्षेत्र में पूर्वी उत्तर प्रदेश समेत समूचे राज्य में खिलाड़ियों की नई पौध तैयार करने का बड़ा माध्यम भी बनेगी.

गोरखपुर: खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के तहत 27 से 31 मई तक रामगढ़ताल में होने वाली रोइंग प्रतियोगिता की तैयारियों का जायजा लेने प्रदेश सरकार के खेल मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गिरीश चंद्र यादव व अपर मुख्य सचिव (एसीएस) खेल नवनीत सहगल सोमवार शाम गोरखपुर पहुंचे.उन्होंने रोइंग प्रतियोगिता स्थल का निरीक्षण किया. अधिकारियों संग बैठक की. खेल मंत्री व एसीएस खेल ने रामगढ़ताल और वाटर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का निरीक्षण कर यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि खिलाड़ियों व दर्शकों के लिए किसी भी तरह की असुविधा नहीं होनी चाहिए.

दो दिन में पूरे हो जाएंगे बचे हुए काम

एनेक्सी भवन में समीक्षा बैठक के बाद खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने बताया कि सभी कार्य लगभग पूर्णता की ओर हैं.जो भी काम शेष हैं,वे दो दिन में शत प्रतिशत पूरे हो जाएंगे.खिलाड़ियों के आने पर उन्हें शानदार माहौल का अनुभव होगा.उन्होंने कहा कि कहा कि खिलाड़ियों के रहने, खाने व परिवहन के इंतजाम उत्कृष्ट होंगे.मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मार्गदर्शन में गोरखपुर में पहली बार रोइंग की राष्ट्रीय प्रतियोगिता हो रही है. इसे सफल बनाने और भविष्य में वाटर स्पोर्ट्स के क्षेत्र में नए द्वार खोलने के लिए हम सबकी जिम्मेदारी बढ़ जाती है.

समीक्षा बैठक में यह अधिकारी मौजूद रहे
Undefined
खेल मंत्री ने एसीएस के साथ रोइंग प्रतियोगिता की तैयारियों का लिया जायजा, बोले- बढ़ाना है गोरखपुर का मान 2

मंडलायुक्त रवि कुमार एनजी, जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश, सीडीओ संजय मीना, एसपी सिटी कृष्ण विश्नोई, एडीएम सिटी विनीत सिंह, क्षेत्रीय पर्यटन अधिकारी रविंद्र मिश्रा, उप निदेशक संस्कृति डॉ मनोज गौतम, सीएमओ डॉ आशुतोष दूबे, क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी आले हैदर, जिला सूचना अधिकारी प्रशांत श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे.

रिपोर्ट: कुमार प्रदीप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें