26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

UP News : बरेली में 5 KG ड्रग्स सहित अफीम तस्कर गिरफ्तार , दिल्ली में करनी थी सप्लाई

बरेली की फरीदपुर थाना पुलिस ने मंगलवार को 4 अफीम तस्करों को 5 किलो ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है. यह ड्रग्स राष्ट्रीय राजधानी परिक्षेत्र (एनसीआर) में सप्लाई किया जाना था. पुलिस ने उससे पहले ही चारों को बस के साथ गिरफ्तार कर लिया.

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली की फरीदपुर थाना पुलिस ने मंगलवार को 4 अफीम तस्करों को 5 किलो ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है.यह ड्रग्स राष्ट्रीय राजधानी परिक्षेत्र (एनसीआर) में सप्लाई की तैयारी थी. मगर, पुलिस ने उससे पहले ही चारों को बस के साथ गिरफ्तार कर लिया. यह सभी बस से अफीम की तस्करी कर रहे थे. पुलिस ने बस भी सीज कर दी.फरीदपुर थाना पुलिस का कहना है कि मंगलवार को पुलिस गश्त कर रही थी.इसी दौरान दिल्ली की तरफ जाने वाली एक को रोक कर जांच पड़ताल की. इसमें अमरोहा जनपद के आदमपुर थाना क्षेत्र ढवारसी गांव निवासी महफूज, मेरठ जनपद के किठौर थाना क्षेत्र के ललियाना गांव निवासी शोएब, और बासित, फरीदपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला फर्रुखपुर निवासी संजय को 5 किलोग्राम अफीम डोडा चूर्ण के साथ गिरफ्तार किया है.आरोपियों के खिलाफ अपराध संख्या 673/ 2023 के तहत एनडीपीएस की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है.उन्होंने पुलिस पूछताछ में बताया की अवैध नशीले पदार्थ की सप्लाई बस से दिल्ली,और एनसीआर क्षेत्र में करते हैं.

फावड़े से जानलेवा हमला करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

बरेली देहात की शाही थाना पुलिस ने मंगलवार को फावड़े से जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने आरोपी जितेंद्र और प्रेमपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. यह दोनों आरोपी शाही थाना क्षेत्र के नाड़ा फरीदपुर गांव के निवासी हैं.इन्होंने फावड़े से हमला कर पीड़ित को घायल किया था. पुलिस ने फावड़ा भी बरामद कर लिया है.

दहेज में कार न मिलने पर पत्नी को तलाक का आरोप, एफआईआर दर्ज

शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के पुराना शहर निवासी नसरीन ने दहेज में कार न देने पर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है.पुलिस ने आरोपी, पति, देवर, जेठ, और नंनद के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आरोपी से जुलाई 2022 में निकाह हुआ था.इसके बाद से ही घर में कलेश शुरू हो गया.यह मामला महिला परामर्श केंद्र भी पहुंचा.मगर, सुलह नहीं हुई.पीड़ित ने 29 सितंबर की रात 9 बजे तीन तलाक देकर घर से निकालने का आरोप लगाया है.महिला आयोग के आदेश पर बारादरी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें