16.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यउत्तर प्रदेशबरेली-नैनीताल हाईवे पर बड़ा हादसा, डंपर से टकराने के बाद कार में आग लगने से सात लोगों के जिंदा...

बरेली-नैनीताल हाईवे पर बड़ा हादसा, डंपर से टकराने के बाद कार में आग लगने से सात लोगों के जिंदा जलने की आशंका

प्रथम दृष्टया जानकारी में सामने आया है कि कार की बरेली जनपद के बहेड़ी थाना क्षेत्र के नारायण नगला निवासी फुरकान ने बुकिंग कराई थी. उनके भी कार में सवार होने की बात सामने आई है. यह लोग बरेली से बहेड़ी को वापस लौट रहे थे. मगर, रास्ते में यह हादसा हो गया.

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में भीषण सड़क हादसा हुआ है. थाना भोजीपुरा क्षेत्र में शनिवार देर रात बरेली-नैनीताल हाईवे पर डभौरा गांव के पास तेज रफ्तार कार डंपर से टकरा गई. बताया जा रहा है कि कार का टायर फट जाने से वह दूसरी दिशा में उत्तराखंड के किच्छा से रेत बजरी लेकर आ रहे डंपर से टकरा गई. दोनों गाड़ियों की टक्कर से काफी तेज धमाका हुआ. इससे कार के अंदर बैठे लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला. आशंका है कि कार में सवार सभी लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कार में छह-सात लोग सवार थे. दोनों वाहनों की टक्कर से तेज धमाके की आवाज के कारण हाईवे के किनारे रहने वाले लोगों की नवह घरों से बाहर पहुंचे. मगर, टक्कर के बाद कार और डंपर में आग की तेज लपटों के कारण वह चाहकर भी कुछ नहीं कर सके. उन्होंने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग पर काबू पाया.

कार में सवार लोग कहां के रहने वाले थे और कहां जा रहे थे. इसका पता नहीं चल सका है. घटना की सूचना मिलते ही बरेली पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जानकारी की. पुलिस के मुताबिक घटना से संबंधित अधिक जानकारी जुटाई जा रही है. कार में सवार लोगों के मरने की खबर है.

Also Read: Road Accident: बरेली में नैनीताल राजमार्ग पर डंपर की टक्कर से मां की मौत, बेटी-बहन घायल, परिवार में कोहराम
बहेड़ी के शख्स ने कराई थी कार की बुकिंग

प्रथम दृष्टया जानकारी में सामने आया है कि कार की बरेली जनपद के बहेड़ी थाना क्षेत्र के नारायण नगला निवासी फुरकान ने बुकिंग कराई थी. उनके भी कार में सवार होने की बात सामने आई है. यह लोग बरेली से बहेड़ी को वापस लौट रहे थे. मगर, रास्ते में यह हादसा हो गया. अर्टिगा कार में छह से सात लोगों के सवार होने की बात सामने आई है. भोजीपुरा थाना पुलिस के मुताबिक सूचना मिलने पर आग पर काबू पा लिया गया. पुलिस ने फिलहाल ज्यादा जानकारी होने से इनकार किया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें