18.7 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Aligarh News: तेज रफ्तार बुलेट चलाने व हार्न बजाने से टोका, दुकानदार की गोली मार कर हत्या, हमलावर CCTV में कैद

अलीगढ़ में देर रात भाजपा विधायक के पड़ोसी दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस वारदात को भाजपा के दो विधायकों के आवास के पास तेज रफ्तार बुलेट दौड़ने के विवाद में अंजाम दिया गया है.

अलीगढ़ में देर रात भाजपा विधायक के पड़ोसी दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना भाजपा के दो विधायकों के आवास के पास तेज रफ्तार बुलेट दौड़ने के विवाद में हुई है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे कैद हमलावरों की तलाश में जुटी है. बताया जा रहा है कि तेज हॉर्न बजाने पर मृतक के रिश्तेदार ने कुछ युवकों को टोका था. जिसके बाद हमलावर युवक को तलाशते हुए पहुंचे. जब युवक नहीं मिला तो रिश्तेदार दुकानदार अशोक गुप्ता को गोली मारकर फरार हो गए. देर रात इलाज के दौरान दुकानदार की मौत हो गई.

दो भाजपा विधायकों के आवास के पास हुई घटना

घटना थाना सुरेंद्रनगर के इंद्रप्रस्थ कॉलोनी की है. यहां तेज रफ्तार बाइक दौड़ाने से टोकने पर विवाद हो गया था. यह घटना उस जगह हुई है, जहां भाजपा के विधायक प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था का दावा करते हैं. घटना से चंद कदमों दूरी पर भाजपा विधायक अनिल पाराशर और विधान परिषद सदस्य डॉक्टर मानवेंद्र प्रताप सिंह का घर है. भाजपा विधायक अनिल पाराशर के इंद्रप्रस्थ कॉलोनी के गेट पर ही अशोक गुप्ता का घर है. अशोक ऊपरी मंजिल पर परिवार सहित रहते हैं और नीचे किराना की दुकान है. वहीं आसपास भी कई दुकानें हैं. यह व्यस्त रोड है. इसी रोड पर तेज हार्न बजाने को लेकर विवाद की बात सामने आई.

भवतोष को पूछते पहुंचे थे हमलावर

बताया जा रहा है कि किराना की दुकान से कुछ दूरी पर दो बाइक सवार युवक आकर रुके थे. पहले दोनों ने आपस में बात की. फिर एक बाइक पर सवार युवक किराना की दुकान पर गया. बाइक से आये युवकों ने भवतोष के बारे में पूछ रहे थे. इस दौरान जब अशोक गुप्ता ने भवतोष के बारे में नहीं बताया तो युवकों ने हमलावर होते हुए गोली मार दी. गोली अशोक के सीने के करीब लगते हुए पार हो गई. इस दौरान घर में मौजूद लोगों ने शोर मचाया. हमलावर बाइक पर सवार होकर भाग गये.

Also Read: सामूहिक विवाह : अलीगढ़ में 700 जोड़ों ने शुरू की नई जिंदगी, 65 का निकाह, बारात के लिये DM ने सेकी रोटियां
घायल अशोक गुप्ता को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया

अशोक गुप्ता को तत्काल घायल अवस्था में जेएन मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस दौरान भाजपा विधायक अनिल पाराशर भी अपने पड़ोसी अशोक गुप्ता को देखने के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंच गए थे. वहीं इस घटना की सूचना पर एसएसपी, एसपी सिटी और थाना क्वार्सी पुलिस पहुंच गई थी. घटना को लेकर एसएसपी कला निधि नैथानी ने बताया कि सुरेंद्रनगर के इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में किराना की दुकान चलाने वाले अशोक गुप्ता को कुछ अज्ञात हमलावरों ने गन शाट से घायल कर दिया. जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हमलावर

घटना को लेकर पुलिस ने कई सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाला है. पीड़ित पक्ष के प्राप्त तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज किया गया है. एसएसपी ने बताया कि मृतक अशोक गुप्ता के रिश्तेदार जिनका नाम भवतोष का विवाद कुछ देर पहले बाइक सवारों से हुआ था. वही, बाइक सवारों को टोकने पर वह अपने अन्य साथियों को बुला लाया था और भवतोष को ढूंढ रहा था. जब वह नहीं मिला तो अशोक गुप्ता को गोली मार दी गई. जिनका इलाज के दौरान मेडिकल कालेज में मौत हो गई. एसएसपी ने बताया कि हमलावर युवकों को चिन्हित किया गया है. जिनकी धड़ पकड़ के लिए पुलिस टीम लगी है. आरोपियों को कठोर दंडात्मक कार्रवाई व शीघ्र गिरफ्तारी के आदेश दिये गये हैं. बताया जा रहा है कि हमलावर बाइक सवार सीसीटीवी में चिन्हित हो गये है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें