28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आगरा: सुनवाई नहीं होने पर थाना में माचिस लेकर पहुंची दुष्कर्म पीड़ित, पुलिस के उड़े होश, जानें पूरा मामला

पिनाहट क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने नवंबर 2022 में दुष्कर्म और लूट का मुकदमा थाना फतेहाबाद में दर्ज कराया था. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इनमें महिला का पति भी शामिल है. अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए महिला लगातार पुलिस से गुहार लगा रही थी.

Agra: ताजनगरी आगरा में एक महिला दुष्कर्म के आरोपियों की गिरफ्तार नहीं होने के कारण नाराज होकर फतेहाबाद थाने में माचिस लेकर पहुंच गई. उसने खुद को आग लगाने की धमकी दी. यह देखकर पुलिसकर्मियों के होश फाख्ता हो गए. काफी मशक्कत के बाद पुलिसकर्मियों ने पीड़ित महिला से माचिस छीनी और अधिकारियों ने उसे पूर्ण कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसके बाद महिला शांत हुई.

आगरा में पिनाहट क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने नवंबर 2022 में दुष्कर्म और लूट का मुकदमा थाना फतेहाबाद में दर्ज कराया था. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इनमें महिला का पति भी शामिल है. अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए महिला लगातार पुलिस से गुहार लगा रही थी. लेकिन, उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही थी. एक बार पहले भी महिला फतेहाबाद थाने में धरना दे चुकी है.

Also Read: उमेश पाल हत्याकांड: अतीक के आर्थिक साम्राज्य को तबाह करने की तैयारी, ईडी 60 करोड़ की फाइलें खंगालने में जुटा

एसडीएम फतेहाबाद जेपी पांडेय शनिवार को थाना दिवस में फतेहाबाद थाने में लोगों की समस्या सुन रहे थे. इसी दौरान पीड़ित महिला भी वहां पहुंच गई. थाने में पहुंचते ही महिला ने अपने बैग से माचिस निकाली और माचिस दिखाकर धमकी देने लगी. अगर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो मैं आग लगा लूंगी. महिला को धमकी देते देख थाने में मौजूद सभी लोग सकते में आ गए और उसे रोकने लगे. काफी मशक्कत के बाद पुलिस कर्मियों ने महिला से माचिस छीनी. इसके बाद थाने में मौजूद अधिकारियों ने महिला को आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर देंगे. इसके बाद महिला शांत हुई और घर वापस लौट गई.

थाना प्रभारी त्रिलोकी सिंह का कहना है कि महिला ने थाने में बैठकर माचिस निकाली थी. इससे पहले भी वह कई बार आत्मदाह की धमकी दे चुकी है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास करने में जुटी हुई है. जल्द ही दुष्कर्म मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें