18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeउत्तर प्रदेशआगराUP News : करवाचौथ पर केंद्रीय राज्य मंत्री प्रो एसपी सिंह बघेल ने पत्नी के साथ कैटवॉक कर निभाई...

UP News : करवाचौथ पर केंद्रीय राज्य मंत्री प्रो एसपी सिंह बघेल ने पत्नी के साथ कैटवॉक कर निभाई चलनी प्रथा

आगरा के कोठी मीना बाजार में चल रहे आगरा महोत्सव में करवा चौथ के अवसर पर मुक्तकाशी मंच पर मून ऑन रैंप फैशन शो का केंद्रीय राज्य मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल व उनकी धर्मपत्नी मधु बघेल ने शुभारंभ किया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री और उनकी पत्नी भी रैंप पर कैटवॉक करते हुए नजर आए साथ है.

आगरा. आगरा के कोठी मीना बाजार में चल रहे आगरा महोत्सव में करवा चौथ के अवसर पर मुक्तकाशी मंच पर मून ऑन रैंप फैशन शो का केंद्रीय राज्य मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल व उनकी धर्मपत्नी मधु बघेल ने शुभारंभ किया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री और उनकी पत्नी भी रैंप पर कैटवॉक करते हुए नजर आए साथ है. प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल की पत्नी ने मंच पर चलनी में चांद देख कर पति को देखने की रस्म भी अदा की.बता दें आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान में 27 अक्टूबर को आगरा महोत्सव की शुरुआत हुई थी. यह महोत्सव 6 नवंबर तक चलेगा. कई सालों से हर वर्ष इस महोत्सव का आयोजन किया जाता है. इस महोत्सव में लगी हुई दुकानों पर रोजाना हजारों की संख्या में लोग खरीदारी करने के लिए आते हैं. और महोत्सव में रोजाना अलग अलग सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है.करवा चौथ के अवसर पर आगरा महोत्सव में कोरियोग्राफर कपिल आहूजा के निर्देशन में करवा चौथ की थीम पर आधारित मून ऑन रैंप कार्यक्रम में परंपरागत फैशन शो का आयोजन किया गया. बैंड बाजे की धुन पर हुए फैशन शो में कुल 18 मॉडल ने जलवा दिखाया. दो सीक्वेंस में आयोजित हुए फैशन शो में पहले राउंड में मॉडल वेस्टर्न लिबास में कैटवॉक करते हुए नजर आए. और दूसरे राउंड में परंपरागत भारतीय प्रधान पहनकर रैंप पर उतरे. रैंप पर उतरे मॉडल में तृषा शर्मा, डिंपल ठाकुर, अवंतिका, दिया, पूजा रैंप पर उतरी. उनका साथ देने के लिए सूरज, संदीप, भानु, फरदीन और सनी ने कैटवॉक की.

मुक्ताकाशी मंच पर मेल और फीमेल मॉडल के साथ आगरा के सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल ने भी अपनी पत्नी मधु बघेल के साथ रैंप पर कैटवॉक की. जिसके बाद मधु बघेल ने करवा चौथ पर चलनी प्रथा के तहत चलनी में अपने पति प्रो. एसपी सिंह बघेल का दीदार किया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें