1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh news updates mukhtar ansaris found corona positive in banda jail rkt

बांदा जेल में कैद माफिया मुख्तार अंसारी कोरोना पॉजिटिव, जेल में कई बंदी भी मिले संक्रमित

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
माफिया मुख्तार अंसारी कोरोना पॉजिटिव
माफिया मुख्तार अंसारी कोरोना पॉजिटिव
पीटीआई , फाइल फोटो

Mukhtar Ansaris News Updates : देश में कोरोना के मामलों में हर दिन रिकॉर्ड मामले मिल रहे हैं. देश के सबसे बड़े प्रदेश में से एक उत्तर प्रदेश में भी कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है. वहीं अब उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर आ रही है कि जेल में माफिया मुख्तार अंसारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. बता दें कि माफिया मुख्तार अंसारी उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद है. जानकारी के मुताबिक शनिवार स्वास्थ्य विभाग ने बांदा जेल जाकर मुख्तार का सैंपल लिया था.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो शनिवार स्वास्थ्य विभाग ने बांदा जेल जाकर मुख्तार का सैंपल लिया था और रविवार को उसकी एंटीजेन टेस्ट की रिपोर्ट आई है, जिसमें वह संक्रमित पाया गया है. फिलहाल मुख्तार की हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं, जेल प्रशासन अभी RT PCR टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार है.

बता दें कि पंजाब की रूपनगर जेल से उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में पिछले दिनों बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को लाया गया था. यूपी के पूर्वांचल को दशकों तक अपनी खौफ और दहशत से डराने वाला गैंगस्टर यूपी पुलिस के हत्थे न चढ़ने के लिए तमाम हथकंडे अपनाए गए लेकिन सुप्रीम कोर्ट में उसकी हर चाल धरी की धरी रह गई. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पंजाब की सरकार ने उसे यूपी पुलिस को सौंपा गया.

कोरोनावायरस के एक्टिव केस के मामले में उत्तर प्रदेश देश में दूसरे नंबर पर है. कुल मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी से UP आंध्र प्रदेश से आगे निकलते हुए संक्रमित प्रदेशों की सूची में चौथे पायदान पर पहुंच गया है. वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी दी कि बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के 349691 नए मामले सामने आये हैं जबकि संक्रमण की वजह से 2767 लोगों की मौत हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें