1. home Home
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh latest news eight people died in a collision between a truck and a car in agra rkt

Agra Road Accident : UP में भीषण सड़क हादसा, बिहार के 9 लोगों की मौत, ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिटी रोहन प्रमोद ने बताया कि आगरा के एत्माउद्दौला इलाके में आज सुबह ट्रक और कार की टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Agra Road Accident
Agra Road Accident
photo - ANI

Agra Road Accident : उत्तर प्रदेश के आगरा में महाशिवरात्री के दिन एक दर्दनाक हादसा हुआ है. गुरूवार की सुबह आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. थाना एत्माद्दौला क्षेत्र स्थित मंडी समिति के सामने हुए इस भीषण सड़का हादसे में 9 लोगों की मौत हो गयी है. यहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी. बता दें कि हादसा इतना भयंकर था कि इसमें 8 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक मरने वाले सभी लोग बिहार के गया जिले के रहने वाले हैं. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बाताया कि हादसा इतना भीषण था कि करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद स्कॉर्पियो में फंसे लोग निकल सके. स्कॉर्पियो में चालक समेत 12 लोग सवार बताए गए हैं, जिसमें से नौ लोगों की मौत हो गई है. बाकि तीन घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां उनकी भी हालत गंभीर बनी हुई हैं.

वहीं इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिटी रोहन प्रमोद ने बताया कि आगरा के एत्माउद्दौला इलाके में आज सुबह ट्रक और कार की टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि चार लोग घायल हैं और उन्हें एक अस्पताल ले जाया गया है. ट्रक नागालैंड का है और कार झारखंड के पंजीकरण नंबर की है.

दिल दहला देने वाला ये हादसा थाना एत्माउद्दौला के मंडी समिति के पास हुआ है. स्कॉर्पियो में करीब एक दर्जन लोग सवार थे. फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा स्कॉर्पियो के चालक को झपकी आने की वजह से बताया जा रहा है. सभी मृतक बिहार के रहने वाले बताए गए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें