1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh 90 cobra snake found in house ambedkarnagar viral video rkt

UP: एक ही घर से निकले 90 कोबरा सांप को देख कांप गए लोग, सैकड़ों जहरीले सांपों का वीडियो वायरल

यह पूरा मामला अंबेडकर नगर के आलापुर क्षेत्र के मदुआना गांव में सामने आया है. इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है. लोगों को आशंका है कि उनके गांव में कहीं न कहीं सांपों का झुंड रह रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सैकड़ों जहरीले सांपों का वीडियो वायरल
सैकड़ों जहरीले सांपों का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया

Uttar Pradesh News: कबोरा सांप ये ऐसा नाम है जिसे सुनकर ही लोग सिहर जाते हैं, वहीं सोचिए अगर एक घर से एक-दो नहीं बल्कि सैकड़ों कोबरा सांप एक साथ निकल जाए तो क्या हाल होगा. ऐसा ही कुछ वाकया देखने को मिला उत्तर प्रदेश अंबेडकर नगर से. यूपी के अंबेडकर नगर में एक घर के अंदर 90 कोबरा सांप एक साथ मिलने पर पूरे गांव में हड़कंप मच गया. बतायाजा रहा है कि सांपों का यह झुंड घर के अंदर काफी समय से रखे एक मिट्टी के बर्तन के अंदर मिला है.

यह पूरा मामला अंबेडकर नगर के आलापुर क्षेत्र के मदुआना गांव में सामने आया है. इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है. लोगों को आशंका है कि उनके गांव में कहीं न कहीं सांपों का झुंड रह रहा है. इसके लिए गांव वाले सपेरों को तलाश रहे हैं. दसकरफ वन विभाग की टीम भी सांपों के मिलने की घटना को लेकर चौकस हो गई .

माना जा रहा है कि यहां मिले सांपों की संख्या करीब 90 के आसपास है. बता दें कि मंगलवार 10 मई को घर के मालिक ने जब मिट्टी के इस बर्तन को इस्तेमाल करना चाहा और इसे उठाने के लिए आगे बढ़ा तो उसके होश उड़ गए. बर्तन के अंदर जहरीले सांपों का झुंड था. घर के अंदर इतनी बड़ी संख्या में सांप मिलने की खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई. ग्रामीण अब इन सांपों से निजात पाने के लिए सपेरे की खोज कर रहे हैं. सपेरे की मदद से गांव के आसपास और भी खोज की जाएगी, ताकि जहरीले सांप किसी को नुकसान न पहुंचाएं. वन विभाग को भी इसकी जानकारी दे दी गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें