1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up board exam 2022 student shoots himself after maths paper is not good sht

Bareilly News: पेपर खराब हुआ तो खत्म कर ली जिंदगी, छात्र ने कनपटी से तमंचा सटा खुद को उतारा मौत के घाट

बरेली में मैथ का पेपर खराब होने पर 12 वीं के स्टूडेंट ने खुद को गोली मार ली. गोली लगने से छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस जांच कर रही है कि छात्र के पास अवैध तमंचा कहां से आया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly Crime News
Bareilly Crime News
Prabhat khabar

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में मैथ (गणित) का पेपर खराब होने पर इंटर क्लास (12 वीं) के छात्र ने 315 वोर के तंमचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सफाईकर्मी के इकलौते पुत्र की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने मृतक छात्र का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि, पुलिस की जांच में मृतक के डिप्रेशन में होने की बात भी सामने आ रही है.

गणित का पेपर खराब होने से खुद को मारी गोली

बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के उदनपुर गांव निवासी सफाईकर्मी कृष्ण पाल का बेटा यशपाल (17 वर्ष) इंटरमीडिएट का छात्र था.परिजनों ने बताया कि, उसका पिछले दिनों मैथ का पेपर खराब हो गया था. यह पेपर खराब होने के कारण कई दिन से काफी परेशान था. इसी को लेकर यशपाल ने 315 वोर के तंमचे को कनपटी पर सटाया और खुद को गोली मार ली.

इकलौते बेटे की मौत से पसरा मातम

गोली लगने से छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के दौरान उसकी तीन बहन घर में थीं. इनकी चीख पुकार सुनकर पड़ोसी आ गए. जबकि, हादसे के वक्त मृतक छात्र के पिता और मां घर में नहीं थे. एकलौते बेटे की मौत की खबर कृष्ण पाल और उसकी पत्नी को लगी तो दोनों यह सुनकर बदहवास हो गए. ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. इंस्पेक्टर शीतांशु शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे.

काफी समय से डिप्रेशन में था छात्र

पुलिस ने मृतक छात्र का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. हालांकि, पुलिस की जांच में काफी समय से डिप्रेशन में होने की बात भी सामने आई है. जिसके चलते बीमार छात्र का शहर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था.

कहां से आया अवैध तमंचा, शुरू हुई जांच

मृतक छात्र ने 315 वोर के अवैध तंमचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है. यह अवैध तमंचा छात्र के शव के पास पड़ा था. छात्र के पास यह तमंचा कहां से आया .पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें