1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. sp leader azam khan health update next 72 hours critical for him doctors said rjh

सपा नेता आजम खान की तबीयत स्थिर, अगले 72 घंटे काफी कठिन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Azam Khan
Azam Khan
Social Media

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और उत्तर प्रदेश के रामपुर से सांसद आजम खान की तबीयत स्थिर है और डाॅक्टरों का कहना है कि अगले 72 घंटे उनके लिए काफी कठिन हैं, अगर इस दौरान उनके स्वास्थ्य में सुधार हो जाता है तो बेहतर है अन्यथा उनके लिए परेशानी हो सकती है.

मेदांता अस्पताल लखनऊ की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन में इस बात की जानकारी दी गयी है. गौरतलब है कि आजम खान और उनके बेटे को कोरोना पाॅजिटिव पाये जाने के बाद नौ मई को यहां भरती कराया गया था. आजम खान के बेटे के स्वास्थ्य में तो सुधार हो रहा है, लेकिन आजम खान की स्थिति अभी भी चिंताजनक बनी हुई है.

मेडिकल बुलेटिन में यह बताया गया कि आजम खान को अभी आॅक्सीजन की जरूरत बनी हुई है और वे फिलहाल आईसीयू में हैं. यही कारण है कि डाॅक्टरों ने उन्हें गहन निगरानी में रखा है. आजम खान सपा के बड़े नेता हैं और उनका प्रभाव मुलायम सिंह यादव के कार्यकाल से अखिलेश यादव के कार्यकाल तक बना हुआ है. उत्तर प्रदेश में वो मुसलमानों को सपा के साथ जोड़कर रखते हैं.

कोरोना की दूसरी लहर में उत्तर प्रदेश बुरी तरह चपेट में आ गया है. यहां प्रतिदिन हजारों लोग कोरोना संक्रमण के शिकार हो रहे हैं, सैकड़ों की मौत हो रही है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें