1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. road accident up news latest updates 10 people injured 6 person dead hospital sadk hadsa prt

यूपी के बहराइच में जबरदस्त सड़क हादसा, दो गाड़ियों की भीषण टक्कर, 6 की मौत, 10 घायल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
गुमला में सड़क हादसे में दो की मौत, दो घायल,
गुमला में सड़क हादसे में दो की मौत, दो घायल,
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश का बहराइच इलाका सुबह सुबह दो वाहनो की टक्कर से दहल गया. इत हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि 10 लोग घायल हो गये- घायलों में कुछ की हालत गंभीर है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया. वहीं, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

दरअसल, गोंडा-बहराइच राजमार्ग पर शिवदहा मोड़ के पास जायरीनों से भरी वैन की टक्कर एक अज्ञात वाहन हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि वैन अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 10 लोग घायल हो गये. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में तीन की हालत काफी गंभीर बनी हुई है.

बैन में बेठे सभी लोग जियारत से लौट रहे थे. इस दौरान किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. वहीं टक्कर की आवाज से आसपास के लों मौके पर जमा हो गये. इस दौरान पुलिस को भी सूचना दे दी गई. जिसके बाद राहत और बचाव काम शुरू हो सका. वहीं, घटना के बाद मृतकों और घयलों के परिजनों का हाल बेहाल है.

वहीं, इस घटना के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है. उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से ट्वीट किया गया है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें