1. home Home
  2. state
  3. up
  4. meerut
  5. two girls burnt to death in meerut acy

Meerut News: गैस लीक होने से घर में लगी आग, दो बच्चियों की जलकर मौत

मेरठ में दो बच्चियों की आग में जलकर मौत हो गई. इसमें 21 दिन की बच्ची भी शामिल है, जिसका रविवार को नामकरण का कार्यक्रम था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Meerut
Updated Date
मेरठ में दो बच्चियों की जलकर मौत
मेरठ में दो बच्चियों की जलकर मौत
प्रभात खबर

Meerut News: मेरठ जिले के थाना कोतवाली अंतर्गत एक घर में रविवार शाम आग लग गई. आग लगने से दो बच्चियों की जलकर मौत हो गई. परिवार के सारे सदस्य घर से बाहर चले गए थे. भूलवश ये बच्चियां बेड पर ही रह गईं. बताया जा रहा कि घर में बच्ची के नामकरण का कार्यक्रम था. वहीं, आग लगने की सूचना पाकर पहुंची फायर बिग्रेड की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

मेरठ के सिटी मजिस्ट्रेट अमित भट ने कहा कि खंडक क्षेत्र के एक घर में घरेलू गैस रिसाव के कारण आग लग गई, जिससे दो बच्चों की मौत हो गई.

थाना कोतवाली अंतर्गत खंदक बाजार में मोहम्मद जुनैद का परिवार रहता है. उनकी 21 दिन की बेटी का रविवार को नामकरण का कार्यक्रम था. सभी रिश्तेदार घर पर आए हुए थे. खुशी का माहौल था. इसी दौरान शाम को करीब सात बजे गैस सिलेंडर का पाइप लीक होने की वजह से घर में आग लग गई. घर में करीब 20 लोग थे. आग लगते ही सभी घर के बाहर भागे. केवल जुनैद की 21 दिन की बच्ची और एक माह की भांजी भूलवश घर में ही रह गईं. इससे उनकी जलकर मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि किचन में खाना बनाते समय यह हादसा हुआ. घर का दरवाजा छोटा होने के कारण भी आग बुझाने में परेशानी हुई.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें