1. home Home
  2. state
  3. up
  4. meerut
  5. meerut news free wifi facility in public places of meerut sht

Meerut News: मेरठ में सिटी सेल्फी प्वाइंट के बाद अब FREE WiFi, जानें किस पॉइंट पर मिलेगी वाईफाई की सुविधा

मेरठ नगर निगम सार्वजनिक स्थलों पर फ्री वाईफाई की सुविधा दे रहा है. शहर के इन स्थानों पर फ्री वाइफाई की सुविधा शुरू हो गई है...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अब मेरठ के लोग भी फ्री वाई-फाई सुविधा का लाभ उठा सकेंगे
अब मेरठ के लोग भी फ्री वाई-फाई सुविधा का लाभ उठा सकेंगे
सांकेतिक तस्वीर

Meerut News: मेरठ नगर निगम शहर वासियों को लिए एक के बाद एक बेहतरीन सुविधा दे रहा है. पहले शहर के सौंदर्य में चार चांद लगाने के लिए शहर के हृदय स्थल कमिश्नर कार्यालय के बाहर आई लव मेरठ का सेल्फी प्वाइंट बनाकर तैयार किया, और अब शहर के सार्वजनिक स्थलों पर फ्री वाईफाई की सुविधा दे रहा है.

इन स्थानों पर फ्री वाईफाई

नगर आयुक्त मनीष बंसल ने बताया कि, नगर निगम सार्वजनिक स्थलों पर फ्री वाईफाई की सुविधा दे रहा है. जिला अस्पताल और सोहराबगेट बस अड्डे पर फ्री वाइफाई की सुविधा शुरू हो गई है. कुछ अन्य स्थानों को भी चिन्हित किया गया है, जहां जल्द फ्री वाईफाई सुविधा दी जाएगी.

आई लव मेरठ का सेल्फी प्वाइंट भी तैयार

दरअसल, शहर की खूबसूरती बढ़ाने के लिए नगर निगम ने मेरठ के हृदय स्थल कमिश्नर कार्यालय के बाहर आई लव मेरठ का सेल्फी प्वाइंट बनाकर तैयार किया है. रविवार देर रात नगर निगम की टीम ने कमिश्नरी कार्यालय के बाहर आई लव मेरठ के स्ट्रक्चर को फिक्स कर दिया. अब शहरवासियों को सेल्फी प्वाइंट के लिए अन्य शहरों में नहीं जाना पड़ेगा.

अभी और बढ़ेगी मेरठ की खूबसूरती, ये है प्लान 

दरअसल, शहर के सभी एंट्री प्वाइंट्स पर ये सेल्फी स्ट्रक्चर लगने हैं. इसके अलावा एंट्री गेट भी बनाए जाने हैं. इन प्रवेश द्वारों पर मेरठ क्यों खास है ये तो बताया ही जाएगा साथ ही यहां के उत्पादों से जुड़ी जानकारी भी दी जाएगी, ताकी बाहर से आने वाले लोग मेरठ की खासियत से परिचित हो सकें. इसके अलावा दिल्ली रोड से मेरठ आने वाले एंट्री गेट पर 1857 से जुड़ी यादों को चित्रों के जरिए उकेरा जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें