1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. mayawati expressed grief over the death of former pradhan before the stage collapsed in agra sht

Agra News: भीम नगरी में मंच गिरने से पूर्व प्रधान की मौत पर मायावती ने जताया दुख, सरकार से की ये मांग

मायावती ने ट्वीट कर लिखा, 'कल रात आयोजित कार्यक्रम के दौरान आंधी के कारण केन्द्रीय मंत्री की मौजूदगी में लाइटिंग स्टैण्ड मंच पर ही गिर जाने से पूर्व प्रधान के मौत हो गई जो अति-दुःखद. पीड़ित परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना. सरकार इनकी तुरन्त समुचित अर्थिक मदद करे.'

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
बसपा सुप्रीमो मायावती
बसपा सुप्रीमो मायावती
फाइल फोटो

Lucknow News: आगरा की भीम नगरी में एक कार्यक्रम के दौरान अचानक मंच गिरने से बड़ा हादसा हो गया, जिसमें कई लोग घायल हो गए, और मंच पर मौजूद केंद्रीय राज्य मंत्री भी बाल-बाल बचे. वहीं इस हादसे में घायल एक की मौत हो गई. इस पूरे घटनाक्रम को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर पूर्व प्रधान की मौत पर दुख व्यक्त किया है. साथ ही पीड़ित परिवार की जल्द से जल्द मदद के लिए सरकार से मांग की है.

पूर्व सीएम ने ट्वीट कर लिखा, 'कल रात आयोजित कार्यक्रम के दौरान आंधी के कारण केन्द्रीय मंत्री की मौजूदगी में लाइटिंग स्टैण्ड मंच पर ही गिर जाने से पूर्व प्रधान के मौत हो गई जो अति-दुःखद. पीड़ित परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना। सरकार इनकी तुरन्त समुचित अर्थिक मदद करे.'

हादसे मे ंबाल-बाल बचे मंत्री, कई घायल

दरअसल, डॉक्टर भीमराव आंबेडकर की 131वीं जयंती के अवसर पर आगरा की भीम नगरी में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें शिरकत करने केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी पहुंचे थे. भीमनगरी का उद्घाटन करने के बाद मंच पर जब वह अपना संबोधन दे रहे थे. उसी बीच अचानक से मौसम बदला, तेज हवा के साथ आंधी आई और बारिश होने लगी और फिर लाइट भी चली गई. ऐसे में मंच पर लाइट के खंंभे गिर पड़े, जिसमें केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल तो बाल-बाल बच गए. लेकिन कई लोग उसकी चपेट में आ गए. इस घटना में पूर्व विधायक गुटियारी लाल दुबेश, धर्मेंद्र सोनी और मीडिया प्रभारी आशीष शर्मा सहित कई लोग घायल हुए हैं.

हादसे में पूर्व प्रधान की मौके पर ही मौत

इस हादसे के बाद भीम नगरी में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. लाइट न होने से स्थिति और ज्यादा बिगड़ गई. लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते हुए नजर आए. वहीं घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि हादसे में घायल नगला पदमा के प्रधान राजू की इलाज के दौरान मौत हो गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें