31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

समाजवादी पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को ”छपाक” फिल्म दिखायेगी, लखनऊ में बुक किया पूरा हॉल

लखनऊः समाजवादी पार्टी आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपने पार्टी कार्यकताओं को दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक दिखायेगी. पार्टी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर कहा है कि माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के निर्देश पर समाजवादी पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को ‘छपाक’ फिल्म दिखाएगी. इसके लिए लखनऊ में […]

लखनऊः समाजवादी पार्टी आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपने पार्टी कार्यकताओं को दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक दिखायेगी. पार्टी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर कहा है कि माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के निर्देश पर समाजवादी पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को ‘छपाक’ फिल्म दिखाएगी.
इसके लिए लखनऊ में एक हाल बुक किया गया है. गौरतलब है कि छपाक फिल्म एसिड हमले से पीड़ित एक लड़की की कहानी है. मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म तब चर्चा में आयी थी जब फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हाल ही में जवाहर लाल नेहरू विश्वविदयालय के छात्रों से मिलने पहुंच गयी थी.
बता दें कि तेजाब हमले में जिंदा बची लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित आज रिलीज होने वाली फिल्म ‘छपाक’ को मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें