25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा विधायक ने योगी सरकार के मंत्रियों पर फोड़ा उपचुनावों में पार्टी की हार का ठीकरा

बलिया (उ.प्र.) : अपने बयानों के लिये अक्सर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा उपचुनावों में कल अपनी पार्टी की हार का ठीकरा उत्तर प्रदेश सरकार, उसके मंत्रियों और नौकरशाही के सिर फोड़ते हुए शुक्रवार को कहा कि अगर वे मंत्री अपने पद पर बने रहे तो […]

बलिया (उ.प्र.) : अपने बयानों के लिये अक्सर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा उपचुनावों में कल अपनी पार्टी की हार का ठीकरा उत्तर प्रदेश सरकार, उसके मंत्रियों और नौकरशाही के सिर फोड़ते हुए शुक्रवार को कहा कि अगर वे मंत्री अपने पद पर बने रहे तो भाजपा का गर्त में जाना तय है.

सिंह ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में उपचुनाव परिणाम का ठीकरा प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के सिर फोड़ते हुए कहा कि पराजय के लिये मुख्यमंत्री योगी कम, उनके मंत्री ज्यादा जिम्मेदार हैं. राज्य सरकार के आधे मंत्रियों के कामकाज का तरीका अच्छा नहीं है. वे पार्टी कार्यकर्ताओं की बातों को तवज्जो नहीं दे रहे हैं. सरकार में अगर ऐसे मंत्री अपने पद पर बने रहे तो भाजपा दिनोंदिन गर्त में जायेगी.

उन्होंने कहा कि गरीब व्यक्ति थाने, तहसील और ब्लॉक पर अपनी समस्या लेकर जायेगा और उसकी सुनवाई नहीं होगी तो वह भाजपा को वोट नहीं देगा. भाजपा पारदर्शी सरकार नहीं दे सकी है. थाना, तहसील और ब्लॉक के स्तर पर अपेक्षित सुधार नहीं होने के कारण चुनाव में भाजपा को पराजय का सामना करना पड़ रहा है. बैरिया से भाजपा विधायक सिंह ने कहा कि वह देश में लोकसभा और विधानसभा की विभिन्न सीटों के उपचुनावों में भाजपा की पराजय के लिये पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों की भी भूमिका बताने वाले जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के महासचिव के. सी. त्यागी के बयान से सहमत हैं.

ये भी पढ़ें
हरदोई जिले की गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक श्यामप्रकाश ने नूरपुर विधानसभा और कैराना लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी की हार को लेकर सोशल मीडिया पर एक बार फिर सरकार और संगठन की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किये हैं. विधायक के द्वारा लिखी यह कविता भाजपा विधायक श्यामप्रकाश ने उपचुनाव की हार पर दुख जताते हुए सरकार और पार्टी, दोनों पर निशाना साधा है. हालांकि शुक्रवार को उन्होंने मामले पर सफाई दी और कहा कि अधिकारी भ्रष्ट हैं. किसान (यूपी) सरकार से खुश नहीं हैं. भाजपा की हार के पीछे कई कारण हैं. पिछली सरकार के मुकाबले भ्रष्टाचार बढ़ रहा है. यही मेरी नाखुशी की वजह है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें