27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उन्नाव रेप केस के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीतापुर जेल शिफ्ट किया गया

लखनऊ : उन्नाव रेप केस के मुख्य आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उन्नाव जेल से सीतापुर जेल स्थानांतरित कर दिया गया है. इस संबंध में पीड़िता ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी. हालांकि अभी इस याचिका पर फैसला नहीं हुआ है लेकिन उससे पहले ही कुलदीप सिंह सेंगर को सीतापुर जेल में […]

लखनऊ : उन्नाव रेप केस के मुख्य आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उन्नाव जेल से सीतापुर जेल स्थानांतरित कर दिया गया है. इस संबंध में पीड़िता ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी. हालांकि अभी इस याचिका पर फैसला नहीं हुआ है लेकिन उससे पहले ही कुलदीप सिंह सेंगर को सीतापुर जेल में शिफ्ट कर दिया गया है.

पीड़िता ने यह मांग की थी कि आरोपी विधायक को उन्नाव जेल से दिल्ली की जेल में शिफ्ट किया जाये, क्योंकि उनके उन्नाव में रहने से उसके परिवार को खतरा है. पीड़िता का कहना था कि जेल में कई अधिकारी उनके परिचित और रिश्तेदार हैं, जिसके कारण पीड़िता के परिवार को न्याय नहीं मिल पायेगा. वह गवाहों को प्रभावित कर सकता है. गौरतलब है कि उन्नाव जेल में ही पीड़िता के पिता की मौत हुई थी.

उन्नाव गैंगरेप की जांच अभी सीबीआई कर रही है. इससे पहले युवती ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाया था. पीड़िता के पिता की जेल में मौत हो गयी थी, जिसके बाद विवाद इतना बढ़ा कि विधायक की गिरफ्तारी हुई और केस सीबीआई को सौंप दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें