36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

योगी ने बुलायी सभी मंत्रियों की बैठक : संगठन और सरकार के बीच तालमेल से काम करने पर चर्चा

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपनी सरकार की पहली वर्षगांठ पर अपने सभी मंत्रियों के साथ बैठक की. इसमें सरकार और संगठन के बीच तालमेल के साथ जनकल्याणकारी योजनाओं को जमीन पर उतारने के बारे में चर्चा हुई. राज्य सरकार के प्रवक्ता एवं सूबे के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपनी सरकार की पहली वर्षगांठ पर अपने सभी मंत्रियों के साथ बैठक की. इसमें सरकार और संगठन के बीच तालमेल के साथ जनकल्याणकारी योजनाओं को जमीन पर उतारने के बारे में चर्चा हुई.

राज्य सरकार के प्रवक्ता एवं सूबे के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने इस बैठक के बाद संवाददाताओं को बताया कि बैठक में विशेष रूप से सरकार का एक साल पूरा होने पर उसकी और संगठन की दृष्टि से बनाये गये कार्यक्रमों को परस्पर तालमेल के साथ लागू करने पर चर्चा हुई. उन्होंने बताया कि सभी जिलों के प्रभारी मंत्री आगामी 24, 25 और 26 मार्च को अपने-अपने जिलों में जाकर प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. इसमें संगठन के लोग भी शामिल होंगे. संगठन के लोग ही योजनाओं को जमीन तक लेकर जायेंगे.

सिंह ने बताया कि बैठक में चर्चा की गयी कि अगले महीने राज्य के हर ब्लाक और तहसील स्तर पर लोक कल्याण मेलों का आयोजन किया जायेगा. उनमें राज्य सरकार के सभी जनकल्याणकारी कार्यक्रमों के बारे में लोगों को जानकारी दी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें