1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur kidnapping case friends involved in kidnapping and murder case of lab technician sanjit kanpur ig press conference on ransom charges read uttar pradesh news as kanpur case latest updates

Kanpur Kidnapping Case: अपहृत संजीत को दोस्तों ने मारकर नदी में फेंका, फिरौती देने के आरोप पर कानपुर आईजी ने किया यह खुलासा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कानपुर आइजी
कानपुर आइजी
ANI

Kanpur Kidnapping Case: उत्तर प्रदेश में कानपुर के बर्रा अपहरण मामले में कानपुर एसएसपी ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने अपहृत लैब टेक्नीशियन संजीत के मौत की पुष्टि कर दी है. वहीं इस मामले में पुलिस पर लग रहे गंभीर आरोपों को आईजी ने खारिज कर दिया है. दरअसल इस मामले को लेकर संजीत के परिजनों ने 30 लाख रूपए फिरौती देने का आरोप लगाया है.

कानपुर के आईजी ने फिरौती के आरोप पर कहा...

कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल ने मीडिया के समक्ष फिरौती के मामले पर अपनी बात रखी. उन्होंने बताया कि अपहृत संजीत के परिजनों द्वारा फिरौती देने की बात कही गई है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. अभी तक की हुई जांच में फिरौती देने का कुछ तथ्य सामने नहीं मिला है.उन्होने कहा कि हम अभी भी इस मामले की जांच हर तरीके से कर रहे हैं.

जून महीने में लैब टेक्नीशियन का हुआ था अपहरण

बता दें कि कानपुर के बर्रा में जून महीने में एक लैब टेक्नीशियन का काम करने वाले युवक संजीत का अपहरण हो गया था. यह मामला पिछले कुछ दिनों से तब गरमाया जब अपहृत के परिजनों ने पुलिस पर यह आरोप लगाया कि पुलिस के कहने पर उन्होंने 30 लाख रूपए की फिरौती अपराधियों को दे दी है.लेकिन फिर भी अपहृत युवक का कुछ पता नहीं चल सका है.

अपहृत संजीत के दोस्त ही निकले हत्या के मास्टरमाइंड

वहीं मामले को तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने 5 आरोपियों की गिरफ्तारी की. जिसमें 2 युवक अपहृत संजीत के दोस्त ही थे. गुरूवार देर रात कानपुर एसएसपी ने इस पूरी घटना का खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक लैब टेक्नीशियन युवक का अपहरण उसके दोस्त ने ही किया था. जिसके बाद युवक की हत्या कर उसके शव को पांडु नदी में फेंक दिया गया.हालांकि अभी शव की बरामदगी नहीं हुई है. पुलिस अलग-अलग टीम गठित करके शव की तलाश कर रही है.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें