1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur encounter updates up police arrested shyamu bajpai carrying a reward of rs 25000 has been arrested by chaubeypur police know vikash dubey encounter latest news updates in kanpur news

Kanpur Encounter : हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का करीबी श्यामू बाजपेयी मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार, पुलिस ने 25,000 रुपये का रखा था इनाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
श्यामू बाजपेयी
श्यामू बाजपेयी
ANI

Kanpur Encounter , Vikas dubey: कानपुर मुठभेड़ मामले में यूपी पुलिस को एक और कामयाबी आज बुधवार को हाथ लगी है. पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के सहयोगी श्यामू बाजपेयी को गिरफ्तार कर लिया है.श्यामू बाजपेयी की गिरफ्तारी कानपुर के चौबेपुर थाना ने की है.जानकारी के मुताबिक पुलिस ने एक मुठभेड़ में इस अपराधी की गिरफ्तारी की है.

श्यामू बाजपेयी पर 25,000 रुपये का इनाम

श्यामू बाजपेयी कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी विकास दुबे का बेहद करीबी बताया जा रहा है.वहीं अपराध में यह उसका सहयोगी रहा है. एडीजी कानपुर जोन ने इस बात की पुष्टि की है.उन्होंने कहा कि श्यामू बाजपेयी पर पुलिस ने 25,000 रुपये का इनाम रखा था.

श्यामू बाजपेयी ने कहा...

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए श्यामू बाजपेयी ने कहा कि ,"मैं घटना के वक्त अपने घर में था.मैं घड़ी कंपनी में काम करके रात 9 बजे अपने घर लौटा. श्यामू बाजपेयी के अनुसार वह पुलिसकर्मियों की हत्या में विकास दुबे के साथ नहीं था. वहीं आज हुए मुठभेड़ में श्यामू बाजपेयी को पैर में जख्म आई है. जिसके इलाज के लिए उसे अस्पताल लाया गया.

विकास दुबे को पकड़ने के लिए हरियाणा के होटल में छापेमारी

वहीं इस मामले में मुख्य आरोपी विकास दुबे की तालाशी में पुलिस ने अपनी तेजी बढ़ा दी है.इस दौरान एनकाउंटर और गिरफ्तारी काफी तेजी से की जा रही है. इसी क्रम में मंगलवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि विकास दुबे हरियाणा के किसी होटल में छिपा है. पुलिस ने उस होटल में छापेमारी की लेकिन कामयाबी हाथ नहीं लग सकी. इस दौरान पुलिस ने होटल से दो लोगों को हिरासत में ले लिया. दोनो विकास दुबे के साथी बताए जा रहे हैं.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें