1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. indian railway updates goods train derailed in mathura the trains of delhi route diverted irctc news skt

मथुरा में मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतरे , रेलमार्ग बाधित...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटरी से उतरे डिब्बे
पटरी से उतरे डिब्बे
ANI

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में रविवार सुबह मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से नीचे उतर गए जिसके बाद यूपी से दिल्ली के बीच की रूट काफी डिस्टर्ब हो गई है. हालांकि किसी भी तरह के जानमाल की हानि नहीं हुई है. मामला मथुरा के वृंदावन रोड और अज़हाई स्टेशन के बीच का बताया जा रहा है. जहां दिल्ली की ओर जाने वाली मालगाड़ी के साथ यह हादसा हुआ.

चार डिब्बे पटरी से उतरे, सरिया से लदी थी मालगाड़ी

दरअसल, रविवार सुबह सरिया से लदी एक मालगाड़ी दिल्ली की तरफ जा रही थी. तभी यूपी के छटीकारा में एक ओवरब्रीज के पास यह अनियंत्रित हुई. अचानक मालगाड़ी के चार डिब्बे उतर गए. जिसमें दो डिब्बे पलट गए. हालांकि किसी भी तरह के जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है.

इस रूट के ट्रेनों को डायवर्ट किया गया 

पटरी पर पलटे मालगाड़ी के डिब्बों के कारण रेलमार्ग पूरी तरह बाधित हो गया है. मीडिया रिपोर्काट के अनुसार, फिलहाल दिल्ली की तरफ जाने वाली और दिल्ली से आने वाली ट्रेनों के मार्ग बदले गए हैं. इस रूट के ट्रेनों को डायवर्ट करके कुछ ट्रेनों को मथुरा-अलवर होकर निकाला जा रहा है.वहीं कुछ ट्रेनों को आगरा के तरफ से निकाला जा रहा है.

डिब्बों के पटरी से उतरने का कारण अभी सामने नहीं आया

मामले की जानकारी मिलते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. जहां ट्रैक को साफ करने का काम चल रहा है. हालांकि रूट क्लियर होने में कितना समय लग सकता है इसे लेकर कोई स्पष्ट बयान जारी नहीं हुआ है. वहीं डिब्बों के पटरी से उतरने का कारण भी अभी सामने नहीं आया है.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें