1. home Home
  2. state
  3. up
  4. indian railway news three trains including punjab mail canceled from today till september 14 due to remodeling and doubling in raebareli of uttar pradesh slt

Indian Railway News : आज से 14 सितंबर तक पंजाब मेल समेत तीन ट्रेनें निरस्त, जानें वजह

रायबरेली के पास यार्ड रिमाडलिंग और दोहरीकरण होने के कारण रेलवे ने आज से 14 सितंबर तक पंजाब मेल समेत तीन ट्रेनों को निरस्त कर दिया है. रेलवे की ओर से यात्रियों को एसएमएस के जरिए ट्रेन निरस्त होने की सूचना दी जा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रेलवे ने तीन ट्रेनें की निरस्त
रेलवे ने तीन ट्रेनें की निरस्त
social media

यात्रीगण कृपया ध्यान दें. अगर आज आप मुरादाबाद होकर किसी स्थान पर जा रहे हैं, तो यह आपके लिए एक महत्वपूर्ण खबर है. रायबरेली के पास यार्ड रिमाडलिंग और दोहरीकरण के कारण आज से 14 सितंबर तक पंजाब मेल समेत तीन ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया है.

उत्तर रेलवे मुख्यालय की ओर से विद्युतीकरण और दोहरीकरण के काम को तेजी से कराने के लिए यह आदेश जारी किया गया है. वहीं जो ट्रेनें निरस्त की गई है, वह मुरादाबाद होकर विभिन्न स्थानों के लिए जाती हैं

निरस्त हुई ट्रेनों में जम्मूतवी-पटना के बीच चलने वाली अर्चना एक्सप्रेस 12 सितंबर तक, हावड़ा-अमृतसर जाने वाली पंजाब मेल एक्सप्रेस 14 सितंबर तक और वाराणसी-देहरादून के बीच चलने वाली जनता एक्सप्रेस 14 सितंबर निरस्त रहेगी.

आज से लखनऊ रेल मंडल के रायबरेली स्टेशन के यार्ड रिमाडलिंग और तीन स्टेशनों का दोहरीकरण का काम शुरू हो जाएगा. इसके कारण से मंगलवार से जम्मूतवी-पटना के बीच चलने वाली अर्चना एक्सप्रेस 12 सितंबर तक, हावड़ा-अमृतसर जाने वाली पंजाब मेल एक्सप्रेस 14 सितंबर तक और वाराणसी-देहरादून के बीच चलने वाली जनता एक्सप्रेस 14 सितंबर निरस्त रहेगी. तीन ट्रेनें मुरादाबाद होकर गुजरती है. प्रवर मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुधीर सिंह ने बताया कि ट्रेनों के निरस्त होने की जानकारी यात्रियों को एसएमएस की ओर से भेजा जा रहा है.

आपको बता दें कि मुरादाबाद रेल मंडल में रोजा से सीतापुर के बीच तीन स्टेशनों के बीच दोहरीलाइन को स्टेशनों से जोड़ने का काम 26 अगस्त से लगातार चल रहा है. दो सितंबर से काम में और अधिक तेजी आएगी. चार सितंबर तक काम पूरा कर लिया जाएगा. इसी कारण सोमवार को भी रोजा-सीतापुर के बीच सुबह 11 बजे से तीन बजे तक रेल यातायात बंद रहा है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें