1. home Home
  2. state
  3. up
  4. hapur angry public made bjp mla run in sewer water watch viral video here up news

UP NEWS: भाजपा विधायक पर फूटा लोगों का गुस्सा, हाथ पकड़कर उतार दिया ठेहुने भर पानी में, देखें VIDEO

उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लोग बीजेपी विधायक कमल सिंह मलिक (BJP MLA Kamal Singh Malik) को सड़क पर भरे पानी में चलवाते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि विधायक से लोग काफी नाराज थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP MLA kamal Singh Malik
BJP MLA kamal Singh Malik
Twitter
  • बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल

  • सड़क पर भरे पानी में लोगों ने विधायक को चलवाया

  • हापुड़ जिले के नानई गांव का है वायरल वीडियो

UP Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लोग बीजेपी विधायक कमल सिंह मलिक (BJP MLA Kamal Singh Malik) को सड़क पर भरे पानी में चलवाते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि विधायक से लोग काफी नाराज थे. वायरल वीडियो नानई गांव (Nanai Village) का बताया जा रहा है.

दरअसल, गढ़ विधानसभा (Garh Assembly) से बीजेपी विधायक कमल सिंह मलिक (BJP MLA Kamal Singh Malik) 2017 में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद से नानई गांव में नहीं आए और न ही उन्होंने यहां पर कोई विकास कार्य करवाया, जिससे जनता उनसे काफी नाराज थी. इसीलिए जब विधायक पहली बार गांव पहुंचे तो लोगों ने उनको जमकर खरी-खोटी सुनाई और उनका हाथ पकड़कर सड़क पर भरे पानी में ले गए और उसमें उन्हें चलवाया. इसी दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

स्थानीय लोगों का कहना है कि विधायक चुनाव जीतने के बाद एक बार भी गांव नहीं आए. गांव में जलभराव और साफ-सफाई की की समस्या बनी रहती है. उन्होंने आरोप लगाया कि ग्राम प्रधान ने सड़क तो बनवा दी है, लेकिन पानी के निकास की सही व्यवस्था नहीं की.

दरअसल, विधायक गांव में एक सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे, लेकिन यहां उन्हें लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. लोगों के आक्रोश का आलम यह था कि वे विधायक की सभा को छोड़कर ही चले गए. इससे विधायक को बैरंग होकर वापस लौटना पड़ा.

जब नानई गांव के लोगों की समस्याओं के बारे में बीजेपी विधायक से बात की गई तो उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए गए हैं. लोगों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होने दी जाएगी.

वहीं, इस पूरे मामले पर यूथ कांग्रेस (Youth Congress) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी (Srinivas B V) ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने वीडियो को ट्वीट कर कहा, उत्तर प्रदेश, देश में नंबर 1. चुनाव के बाद पहली बार गांव आने पर हापुड़ BJP विधायक कमल सिंह मलिक को ग्रामीणों ने सड़क पर भरे पानी पर चलाया, 2022 में उप्र में भाजपा के डूबने के रुझान आने लगे हैं.

यूपी काग्रेस के उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक ललितेश पति त्रिपाठी ने भी ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जनता ने अबकी ठाना है, डबल इंजन को खदेड़ना है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, हापुड़ में सत्ताधारी दल के 'बेचारे' विधायक जी को कहां ये अंदाजा रहा होगा कि अपने विकास कार्यों से इस प्रकार दो-चार होना पड़ेगा! पर यह चलन अच्छा है. लोकतंत्र में ऐसी ही बातें सत्ता की जवाबदेही सुनिश्चित कर सकतीं हैं.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें