1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur police arrested 25000 prize crook who raped girl mumbai nrj

गोरखपुर पुलिस ने 25,000 इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, रेप आरोपी था फरार

पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए कई बार दबिश दी थी लेकिन वह बार-बार फरार हो जा रहा था. एसपी सिटी नहीं बताया कि आरोपी किरण प्रकाश गोरखपुर के राजघाट थाना क्षेत्र का निवासी है. वह पिछले 2 साल से फरार चल रहा था. वह गोरखपुर से मुंबई जाकर नौकरी कर रहा था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
आरोपों के बारे में गोरखपुर पुल‍िस ने दी विस्‍तार से जानकारी.
आरोपों के बारे में गोरखपुर पुल‍िस ने दी विस्‍तार से जानकारी.
Gorakhpur News

Gorakhpur News: गोरखपुर के कोतवाली पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर रेप करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. आरोपी किरण प्रकाश मुंबई में नौकरी कर रहा था. पुलिस ने उसके ऊपर 25000 का इनाम भी घोषित किया था. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा है. यह जानकारी गोरखपुर एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दी है.

लेकिन वह हाजिर नहीं हो रहा था...

उन्होंने बताया कि जिस लड़की को भगाकर ले गया था. उसने उससे शादी की थी. उसे पुलिस ने पहले ही बरामद कर लिया था. पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए कई बार दबिश दी थी लेकिन वह बार-बार फरार हो जा रहा था. एसपी सिटी नहीं बताया कि आरोपी किरण प्रकाश गोरखपुर के राजघाट थाना क्षेत्र का निवासी है. वह पिछले 2 साल से फरार चल रहा था. वह गोरखपुर से मुंबई जाकर नौकरी कर रहा था. उन्होंने बताया कि आरोपी नाबालिक का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया था और उसके खिलाफ एनबीडब्ल्यू भी हो चुका था लेकिन वह हाजिर नहीं हो रहा था. उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम कई बार रवाना हुई थी. मगर वह पकड़ में नहीं आ रहा था. एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस ने उसके ऊपर 25000 रुपये का इनाम की घोषणा भी की थी. शनिवार को कोतवाली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेजा है.

रिपोर्ट : कुमार प्रदीप

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें