1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. cm yogi adityanath hold a garib kalyan public meeting in gorakhpur rkt

UP News: मिशन 2024 के लिए तैयारियों में जुटी भाजपा, सीएम योगी आज गरीब कल्याण जनसभा को करेंगे संबोधित

केंद्र सरकार के आठ वर्ष पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से 10 जून को गरीब कल्याण जनसभा का आयोजन किया जाएगा. भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय के लोकार्पण के साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को गरीब कल्याण जनसभा करेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
गरीब कल्याण जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम योगी
गरीब कल्याण जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम योगी
प्रभात खबर

Uttar Pradesh News: केंद्र सरकार के आठ वर्ष पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से 10 जून को गरीब कल्याण जनसभा का आयोजन किया जाएगा. भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय के लोकार्पण के साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को गरीब कल्याण जनसभा करेंगे. गोरखपुर से सीएम योगी और जेपी नड्डा इस कार्यक्रम में जुड़ेंगे. गोरखपुर से ही उत्तर प्रदेश के सात और जिला कार्यालयों का वर्चुअल लोकार्पण होगा.

गोरखपुर, संतकबीरनगर, सिद्धार्थनगर, अयोध्या, बागपत, अलीगढ़, रायबरेली और जौनपुर में भाजपा के क्षेत्रिय कार्यालयों का लोकार्पण होगा. शुक्रवार को सीएम योगी गोरखपुर में रहेंगे तो डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अयोध्या दौरे पर रहेंगे. डिप्टी सीएम सहादतगंज स्थित नवनिर्मित अत्याधुनिक भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद शाम को चार बजे डिप्टी सीएम गांधी पार्क में आयोजित गरीब कल्याण जनसभा को भी संबोधित करेंगे. डिप्टी सीएम अयोध्या भी जाएंगे, जहां राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के जन्मोत्सव कार्यक्रम में शामिल होंगे.

केंद्र व प्रदेश सरकार ने गरीबों को समृद्ध व आत्मनिर्भर बनाने के लिए जो योजनाओं शुरू की हैं, गरीब कल्याण जनसभा में उन योजनाओं से लाभार्थियों को सम्मानित किया जायेगा. वहीं कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य व राज्य मंत्री विजयलक्ष्मी गौतम संतकबीरनगर में आयोजित गरीब कल्याण जनसभा को संबोधित करेंगे. उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक रायबरेली, कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना व प्रदेश सहसंगठन मंत्री कर्मवीर अलीगढ़ में आयोजित गरीब कल्याण जनसभा को संबोधित करेंगे.

बता दें कि केंद्र में मोदी सरकार के आठ साल 30 मई को पूरे होने के साथ ही भाजपा लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुट गयी है. ‘आठ साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण’ अभियान के जरिये भाजपा एक ओर जहां मोदी सरकार की उपलब्धियां बता रही है तो दूसरी तरफ किसान, दलित, युवा, महिला, पिछड़ी जातियों के वोट बैंक को भी साधने की कोशिश कर रही है. ये सारे कार्यक्रम 15 जून तक चलेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें