18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeउत्तर प्रदेशनोएडाNoida Viral News: महिला से गुंडागर्डी करने वाला BJP नेता श्रीकांत त्यागी फरार, महिला आयोग ने लिया संज्ञान

Noida Viral News: महिला से गुंडागर्डी करने वाला BJP नेता श्रीकांत त्यागी फरार, महिला आयोग ने लिया संज्ञान

Noida Viral News: त्यागी ने सोशल मीडिया पर खुद को BJP के किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य और सत्तारूढ़ दल की युवा किसान समिति का राष्ट्रीय समन्वयक बताया है. वहीं रहे श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पल्ला झाड़ लिया है.

Noida Viral News: उत्तर प्रदेश में गौतबुद्धनगर जिले में पुलिस ने एक महिला के साथ अभद्रता करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी नेता श्रीकांत त्यागी फरार है. घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वहीं इस मामले में अब महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है.

राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने इस मामले का स्वत: संज्ञान लिया है. इस घटना पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी यूपी के डीजीपी के जवाब-तलब किया है. वहीं नोएडा की अपर पुलिस उपायुक्त अंकिता शर्मा ने बताया कि “सेक्टर-98 -बी के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में रहने वाले श्रीकांत त्यागी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (किसी भी महिला पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत मामला दर्ज किया गया है.”

Also Read: UP News: BSP सांसद अतुल राय को रेप केस में मिली बड़ी राहत, MP-MLA स्पेशल कोर्ट ने दी जमानत

बता दें कि उत्तर प्रदेश के नोएडा की एक सोसाइटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो हुआ है जिसमें कथित रूप से दिख रहा है कि वह एक महिला के साथ बहस कर रहा है और कुछ ही देर में वह महिला के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर देता है. त्यागी ने सोशल मीडिया पर खुद को BJP के किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य और सत्तारूढ़ दल की युवा किसान समिति का राष्ट्रीय समन्वयक बताया है. वहीं रहे श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पल्ला झाड़ लिया है. पुलिस श्रीकांत त्यागी की तलाश में उसके घर भी पहुंची.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें