1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. girl cheated sp leader in name of getting a job in bareilly acy

बरेली में नौकरी दिलाने के नाम पर सपा नेता को युवती ने ठगा, एसएसपी से की शिकायत

सपा नेता को युवती रुपये देने के बजाय धमकी दे रही है. उसके साथ ही अन्य लोग भी फोन पर धमका रहे हैं. इस मामले को लेकर उन्होंने एसएसपी से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में नौकरी दिलाने के नाम पर सपा नेता को युवती ने ठगा
बरेली में नौकरी दिलाने के नाम पर सपा नेता को युवती ने ठगा
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bareilly News: बरेली जिले में एक युवती ने पतंजलि मार्ट में मैनेजर की नौकरी दिलाने के नाम पर सपा नेता को ठग लिया. सपा नेता ने सोमवार को एसएसपी से मुलाकात कर अपना दर्द सुनाया. एसएसपी ने मामले में जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

शहर के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के चंद्रपुरी निवासी विशाल अग्रवाल समाजवादी पार्टी के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं. उन्होंने बताया कि 18 अप्रैल को उनके मोबाइल फोन पर एक युवती का फोन आया था. उसने कहा कि वह पतंजलि से बात कर रही है. पतंजलि मार्ट में मैनेजर के पद पर नौकरी दी जा रही है. उस युवती ने 25600 रुपये की सैलरी बताई. इसके साथ ही आधार कार्ड और मार्कशीट आदि के दस्तावेज व्हाट्सएप ग्रुप पर भेजने की बात कही.

सपा नेता विशाल ने शैक्षिक दस्तावेज और आधार कार्ड व्हाट्सएप पर भेज दिए. युवती ने 890 का पेमेंट मनीष यादव के खाते में पेटीएम करने को कहा, जो उन्होंने 20 अप्रैल को गूगल पे से कर दिया. इसके बाद लड़की ने 1990 की डिमांड की. इस पर शक हुआ, जिसके चलते दिए गए रुपए वापसी की मांग की. मगर, युवती रुपये देने के बजाय धमकी दे रही है. उसके साथ ही अन्य लोग भी फोन पर धमका रहे हैं. इस मामले को लेकर उन्होंने एसएसपी से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें