1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. five arrested with opium worth 8 lakhs in bareilly nrj

बरेली में 8 लाख की अफीम के साथ पांच गिरफ्तार, संपत्ति की पड़ताल शुरू, जानें कैसे हुआ खुलासा?

4 किलो 750 ग्राम अफीम बरामद हुई है. इसकी कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में आठ लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि अफीम तस्कर दिल्ली, पंजाब, यूपी और उत्तराखंड में सप्लाई करते हैं. सिरौली थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम कर जेल भेज दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में अफीम के साथ पकड़े गए अफीम के सप्लायर.
बरेली में अफीम के साथ पकड़े गए अफीम के सप्लायर.
Prabhat Khabar

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली की सिरौली थाना पुलिस ने मंगलवार को एक महिला समेत पांच अफीम तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 4 किलो 750 ग्राम अफीम बरामद हुई है. इसकी कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में आठ लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि अफीम तस्कर दिल्ली, पंजाब, यूपी और उत्तराखंड में सप्लाई करते हैं. सिरौली थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम कर जेल भेज दिया है.

करोड़ों की प्रॉपर्टी कर ली तैयार

बरेली देहात के सिरौली थाना क्षेत्र में लगातार अफीम तस्करों के खिलाफ अभियान चल रहा है. मंगलवार को पुलिस ने 4 किलो 750 ग्राम अफीम बरामद की है. यह अफीम आंवला थाना क्षेत्र के देवकोला निवासी महेंद्र पाल, उदयपाल, देवराज सुरेंद्र और सिरौली थाना क्षेत्र की धीमर गोटिया निवासी फूलवती से बरामद हुई है. यह सभी खेती-बाड़ी के साथ-साथ अफीम की तस्करी करते हैं. सभी पांचों अफीम तस्करों ने तस्करी के माध्यम से करोड़ों रुपये का धन एकत्र कर कीमती आवासीय प्लाट, कृषि भूमि, बाइक आदि खरीद ली है. पुलिस आरोपियों की संपत्ति की भी पड़ताल में जुट गई है. इन तस्करों के खिलाफ पंजाब के चंडीगढ़ और बरेली के अलग-अलग थानों में भी कई मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने बरामद अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में आठ लाख बताई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम कर जेल भेज दिया है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें