1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. electricity department cut dozen connections including prasad cinema hall delhi mughlai restaurant in bareilly nrj

बरेली में बिजली विभाग ने प्रसाद सिनेमा हॉल, दिल्ली मुगलई रेस्टोरेंट समेत दर्जनभर के काटे कनेक्‍शन, FIR

लाखों रुपए का बकाया बिजली बिल होन पर प्रसाद सिनेमा हॉल, रेमंड शोरूम, दिल्ली मुगलई रेस्टोरेंट, सुधा रानी, एचसी अग्रवाल समेत कई प्रमुख हस्तियों के बिजली कनेक्शन को काट दिया. इसके साथ ही बिजली चोरी करने वाले दर्जनभर से अधिक उपभोक्ताओं के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
सांकेत‍िक तस्‍वीर
सांकेत‍िक तस्‍वीर
सांकेतिक फोटो

Bareilly News: शुक्रवार सुबह बिजली विभाग की टीम ने बकाया बिजली बिल वसूली को लेकर अभियान चलाया. शहर के सिविल लाइंस के कई इलाकों में छापेमारी की. इसमें लाखों रुपए का बकाया बिजली बिल होन पर प्रसाद सिनेमा हॉल, रेमंड शोरूम, दिल्ली मुगलई रेस्टोरेंट, सुधा रानी, एचसी अग्रवाल समेत कई प्रमुख हस्तियों के बिजली कनेक्शन को काट दिया. इसके साथ ही बिजली चोरी करने वाले दर्जनभर से अधिक उपभोक्ताओं के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है. एक महीने से अधिक का बिजली बिल होने के बाद भी जमा करने वालों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है.

घरों में चाइनीज और मैकेनिकल मीटर

शहर के सिविल लाइंस इलाके में कुतुबखाना उपकेंद्र के अवर अभियंता के निर्देशन में बिजली विभाग की टीम ने चेकिंग अभियान चलाया. इसमें सिविल लाइंस के मोहल्ला कसगरान, सुभाष वाटिका, बिहारीपुर, मेमरान, मलूकपुर, राजो का इमामबाड़ा, खत्रियान आदि क्षेत्रों में बिजली चेकिंग कर दर्जन भर से अधिक लोगों के घरों में चोरी की जा रही थी. चेकिंग के दौरान उपभोक्ताओं के घरों में चाइनीज और मैकेनिकल मीटर आदि भी मिले.

बिजली सप्लाई भी नहीं मिल रही

इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई. इसके साथ ही टीम ने एक महीने बाद भी बिजली का बिल जमा न करने वालों को चेतावनी दी गई. जल्द बिल जमा न करने पर कनेक्शन काटने के निर्देश दिएं. टीम ने लाखों का बकाया बिल होने के कारण सिविल लाइंस के रेमंड शोरूम, प्रसाद सिनेमा हॉल, दिल्ली मुगलई रेस्टोरेंट, सुधा रानी, सुधारानी आदि के कनेक्शन को काट दिया गया है. बिजली विभाग लगातार बकायेदारों के खिलाफ अभियान चला रहा है. मगर इसके साथ ही लोगों को बिजली सप्लाई भी नहीं मिल रही है. जिसके चलते गर्मी में लोग बेहाल हैं.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें