1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. budaun news fire broke out in a gas agency due to short circuit major accident averted acy

Budaun News: बदायूं में शार्ट सर्किट से गैस एजेंसी में लगी आग, टला बड़ा हादसा

बदायूं के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में एक गैस एजेंसी में सोमवार सुबह अचानक आग लग गई. आग लगने पर धमाके के साथ सिलेंडर फट गया, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बदायूं में शार्ट सर्किट से गैस एजेंसी में लगी आग, टला बड़ा हादसा
बदायूं में शार्ट सर्किट से गैस एजेंसी में लगी आग, टला बड़ा हादसा
प्रभात खबर

Budaun News : उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक गैस एजेंसी में सोमवार सुबह शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. एजेंसी में आग लगने पर धमाके के साथ सिलेंडर फट गया. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. फायर बिग्रेड की गाड़ी तुरंत मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया जा सका.

जनपद बदायूं के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के मुड़िया में इंडेन की शिव शक्ति गैस एजेंसी में सोमवार सुबह अचानक आग लग गई. एजेंसी से धुंआ निकलता देखकर आसपास के लोगों ने शोर मचाया, तो एजेंसी के कर्मचारी भी तुरंत पहुंच गए. मगर, अचानक एक सिलेंडर धमाके के साथ फट गया. इससे अफरा-तफरी मच गई. आग की लपटों से कंप्यूटर, लैपटाप, आलमारी समेत अन्य सामान भी जलकर खाक हो गए.

ग्रामीणों ने आग बुझाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह काबू न पा सके. इसी बीच फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंच गई. इसके बाद आग को फैलने से रोक लिया गया गया.

एजेंसी मालिक पंकज गुप्ता ने बताया कि आग से करीब दो लाख रुपये की क्षति हुई है. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है. मगर, इसमें आग लगने की वजह शार्ट सर्किट ही बताई जा रही है.

(रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें