1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. adg rajkumar said in bareilly those who spoil environment will have to face serious consequences acy

बरेली में एडीजी राजकुमार बोले, माहौल बिगाड़ने वालों को भुगतने पड़ेंगे गंभीर अंजाम

मीटिंग के दौरान एडीजी को धार्मिक गुरुओं और सामाजिक संस्थाओं और पार्षदों ने भी सुझाव दिए. एडीजी ने इन सुझावों को सुनकर संबंधित अफसरों को अमल करने की हिदायत दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में एडीजी राजकुमार
बरेली में एडीजी राजकुमार
सोशल मीडिया

Bareilly News: अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) बरेली जोन राजकुमार ने सोमवार शाम बरेली पुलिस लाइन सभागार में ईद, अक्षय तृतीया एवं अन्य त्योहारों को लेकर धर्मगुरुओं, सामाजिक संस्थाओं के प्रमुख एवं सामाजिक कार्यों से जुड़े लोगों के साथ बैठक की. उन्होंने सभी से भाईचारे और सौहार्द के साथ शांतिपूर्ण माहौल में त्योहार मनाने की अपील की. बोले, यह आपका शहर है. आप लोगों को यहां रहना है, कारोबार करना है. इसलिए आप मुहब्बत के साथ रहो. किसी भी तरह के झगड़े-फसाद से आपका नुकसान है. आप लोगों पर ही मुकदमे होंगे.

एडीजी ने कहा कि अगर इसके बाद भी किसी ने माहौल खराब करने की कोशिश की, तो ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी. उनके साथ-साथ उनके करीबियों को अंजाम भुगतना होगा.

एडीजी ने शासन द्वारा दी गई गाइडलाइन दिशानिर्देशों के अनुरूप ही नियमों का पालन करने की बात कही. बोले, कोई भी जुलूस बिना अनुमति के शहर से लेकर नगर पंचायत, नगर पालिका और गांवों में नहीं निकलेगा. जुलूस के दौरान किसी भी तरह के हथियारों को लेकर नहीं चलना है, ना ही प्रदर्शन करना है. सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

आईजी रमित शर्मा ने सरकार की गाइडलाइन्स से अवगत कराया.एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने कहा कि समाज में शांति जरूरी है. किसी भी तरह की अशांति बर्दाश्त नहीं होगी.

मस्जिद और संवेदनशील स्थानों पर न खोलें शराब की दुकान

एडीजी राजकुमार ने शराब की दुकानें मस्जिद और संवेदनशील स्थानों पर बिल्कुल भी नहीं खोलने की बात कही. बोले, शराब के नशे में खुराफाती तत्व माहौल खराब कर सकते हैं.

एडीजी को दिए सुझाव

मीटिंग के दौरान एडीजी को धार्मिक गुरुओं और सामाजिक संस्थाओं और पार्षदों ने भी सुझाव दिए. एडीजी ने इन सुझावों को सुनकर संबंधित अफसरों को अमल करने की हिदायत दी.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें