1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. famous sound system asha and company body owner found hanging in prayagraj acy

Prayagraj News: देश की नामी साउंड सिस्टम 'आशा एंड कंपनी' के मालिक का फंदे पर लटका मिला शव, जांच जारी

आशा एंड कंपनी की स्थापना 1940 में की गई थी. वर्तमान समय में कंपनी के मालिक प्रवीण मालवीय थे. आशा एंड कंपनी बड़े बड़े आयोजन जैसे कुंभ , माघ, दशहरा, पॉलिटिकल रैलियां आदि में हिस्सा लेती थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Prayagraj News: 'आशा एंड कंपनी' के मालिक का फंदे पर लटका मिला शव
Prayagraj News: 'आशा एंड कंपनी' के मालिक का फंदे पर लटका मिला शव
सोशल मीडिया

Prayagraj News: आशा साउंड सिस्टम के मालिक प्रवीण मालवीय का शव आज सुबह सिविल लाइन स्थित आवास के ऊपरी मंजिल पर बने स्टोर रूम में फांसी से लटकता हुआ मिला. घटना की जानकारी होने पर परिजन उन्हें तत्काल हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना सिविल लाइन पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

अंदर से बंद था स्टोर रूम का दरवाजा

घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि रोज सुबह उठ कर मॉर्निंग वॉक पर जाया करते थे. लेकिन आज वह मॉर्निंग वॉक पर ना जाकर, सीधे छत पर चले गए. घरवालों ने सोचा कि हो सकता है वह आज छत पर ही टहल रहे हों, लेकिन जब वह देर तक नीचे नहीं आए तो वह उन्हें देखने ऊपर गए, खिड़की से देखा तो स्टोर रूम में उनका शव फंदे से लटक रहा था और दरवाजा अंदर से बंद था, जिसके बाद दरवाजा तोड़कर उन्हें आनन-फानन में नीचे उतार कर निजी हॉस्पिटल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना की जांच जारी

वहीं, इस संबंध में सिविल लाइंस इंस्पेक्टर रविंद्र यादव ने मीडिया को बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. आखिर प्रवीण मालवीय ने सुसाइड क्यों किया, इस संबंध में परिजन भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं. मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. घटना के संबंध में जांच की जा रही है.

'आशा एंड कंपनी' देश के बड़े आयोजनों में लेती थी हिस्सा

जानकारी के मुताबिक, आशा एंड कंपनी की स्थापना 1940 में की गई थी. वर्तमान समय में कंपनी के मालिक प्रवीण मालवीय थे. आशा एंड कंपनी बड़े बड़े आयोजन जैसे कुंभ , माघ, दशहरा, पॉलिटिकल रैलियां आदि में हिस्सा लेती थी.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें