1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. crime news 18 year old girl murdered in prayagraj sht

Prayagraj News: प्रयागराज में 18 वर्षीय लड़की की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

प्रयागराज में 18 वर्षीय लड़की की हत्या का मामला सामने आया है. फिलहाल, पुलिस ने मृतक लड़की का शव कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
UP Crime News
UP Crime News
Prabhat Khabar Graphics

Prayagraj News: जिले के पुरामुफ्ती थाना अंतर्गत एक लड़की की हत्या की घटना सामने आई है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एसआरएन हॉस्पिटल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या के संबंध में परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

मामला हरिरामपुर गांव का है

घटना के संबंध में एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि, मामला हरिरामपुर गांव का है. पुलिस को सूचना मिली थी कि पुरामुफ्ती थाना अंतर्गत एक किशोरी की हत्या कर दी गई है. प्राथमिक जांच में सामने आया है कि किशोरी की हत्या किसी नुकीली वस्तु को सिर में मारकर की गई है. परिवार के छह अन्य सदस्य बरामदे में सो रहे थे. लड़की का शव अंदर पीछे की ओर कमरे में मिला है.

प्रेम प्रसंग का मामला आया है सामने

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि परिजनों से जांच पड़ताल के बाद मामला प्रेम प्रसंग का भी सामने आया है. कुछ दिन पहले ही परिजनों ने लड़की के मोबाइल को तोड़ दिया था. हालांकि लड़की की हत्या कैसे हुई. इस संबंध में जांच की जा रही है. मामले का खुलासा जल्द किया जाएगा.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें