1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. cm yogi adityanath aligarh visit on january 4 will give projects worth crores in just 65 minutes acy

Aligarh News : ‘नायक’ के अनिल कपूर को छोड़िए, सीएम योगी को देखिए, 65 मिनट में देंगे सौगातों की बंपर गिफ्ट

सीएम योगी आदित्यनाथ का अलीगढ़ दौरा मंगलवार को है. यहां वह केवल 65 मिनट ही रहेंगे, लेकिन इस दौरान वह करोड़ों की परियोजनाओं की सौगात देंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
सीएम योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आदित्यनाथ
प्रभात खबर

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को अलीगढ़ आ रहे हैं. सीएम योगी अलीगढ़ में केवल 65 मिनट रहेंगे. इतने समय में ही वह कासिमपुर पावर हाउस की 660 मेगावाट परियोजना के अलावा करोड़ों रुपये की 113 अन्य परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे. दो हजार स्टूडेंट्स को टेबलेट स्मार्टफोन वितरित करेंगे. 14 हजार लोगों की जनसभा को संबोधित करेंगे.

सीएम योगी आदित्यनाथ के अलीगढ़ आगमन का कार्यक्रम जारी हो गया है. कार्यक्रम के अनुसार वह सुबह 10 बजे लखनऊ से राजकीय हेलीकॉप्टर से अलीगढ़ के लिए प्रस्थान करेंगे. इसके बाद, 11.30 बजे अलीगढ़ के कासिमपुर स्थित नवाब सिंह चौहान इंटर कॉलेज के हेलीपैड पर पहुंच जाएंगे.

सीएम योगी सुबह 11.30 से 12.30 तक 660 मेगावाट यूनिट के अलावा 113 अन्य परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे. इसके बाद वह 12.35 पर सहारनपुर के लिए प्रस्थान करेंगे.

फिल्म 'नायक' के 1 दिन के सीएम अनिल कपूर से भी फास्ट दौरे पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ अलीगढ़ आ रहे हैं. केवल 65 मिनट में सीएम योगी कासिमपुर पावर हाउस की 660 मेगावाट यूनिट का लोकार्पण करेंगे. इसके बाद जनपद की अन्य 113 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे.

इसके बाद, सीएम योगी 2000 स्टूडेंट्स को टेबलेट व स्मार्टफोन वितरित करेंगे और फिर 14 हजार लोगों की जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इतना सब कुछ वह केवल 65 मिनट में करेंगे और सहारनपुर के लिए चले जाएंगे. उनका दोपहर 1.30 बजे सहारनपुर पहुंचने का कार्यक्रम है.

रिपोर्ट- चमन शर्मा, अलीगढ़

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें