1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh mp satish gautam is almost certain to become bjp state president nrj

UP BJP President: अलीगढ़ से सांसद सतीश गौतम का भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बनना लगभग तय, घोषणा होना शेष

माना जा रहा है कि भाजपा इस बार प्रदेश की कमान किसी ब्राह्मण चेहरे को देने की प्लानिंग बनाई रहा था. कयास लग रहे हैं कि सतीश गौतम को ब्रह्मण चेहरे के रूप में लाया जा रहा है. सोशल मीडिया में हो रही चर्चा की मानें तो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर सतीश गौतम का नाम लगभग फाइनल हो गया है, घोषणा केवल शेष है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
अलीगढ़ भाजपा सांसद सतीश गौतम
अलीगढ़ भाजपा सांसद सतीश गौतम
प्रभात खबर

Aligarh News: राजनीति के गलियारों से एक चर्चा ने जोर पकड़ लिया है कि अलीगढ़ के भाजपा सांसद सतीश गौतम को भाजपा का नया यूपी प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा रहा है. सांसद सतीश गौतम दूसरी बार अलीगढ़ से भाजपा की टिकट पर सांसद चुने गए.

सोशल मीडिया में चल रहा नाम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अलीगढ़ से सांसद सतीश गौतम को यूपी के प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी जा सकती है. माना जा रहा है कि भाजपा इस बार प्रदेश की कमान किसी ब्राह्मण चेहरे को देने की प्लानिंग बनाई रहा था. राजनीति में कब, क्या हो जाए, यह कहा नहीं जा सकता. सतीश गौतम को ब्रह्मण चेहरे के रूप में लाया जा रहा है. सोशल मीडिया में हो रही चर्चा की मानें तो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर सतीश गौतम का नाम लगभग फाइनल हो गया है, घोषणा केवल शेष है.

अलीगढ़ से दूसरी बार सांसद बने थे सतीश गौतम...

अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम को भाजपा का यूपी प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की संभावना से संबंधित पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. सोशल मीडिया पर लोगों ने भाजपा सांसद सतीश गौतम को शुभकामनाएं देना भी शुरू कर दिया है. सतीश गौतम 2014 में पहली बार अलीगढ़ से भाजपा की टिकट पर सांसद चुने गए. 2019 में फिर से भाजपा ने उन्हें प्रत्याशी बनाया और वह दोबारा अलीगढ़ से सांसद बने.

मिला अलीगढ़ में भाजपा का वर्चस्व बनाने का ईनाम...

भाजपा सांसद सतीश गौतम ने अपने कार्यकाल के दौरान अलीगढ़ में भाजपा का वर्चस्व स्थापित किया अलीगढ़ को सात विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष, दो एमएलसी देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. शायद भाजपा हाईकमान ने सतीश गौतम को अलीगढ़ में भाजपा राज कायम करने का इनाम दिया है. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में लगी हुई जिन्ना की तस्वीर को हटाने के लिए बयान देने पर अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम चर्चा में आए थे. सांसद सतीश गौतम की छवि कट्टर हिंदूवादी की है.

रिपोर्ट : चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें