1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. miscreant threw acid on 4 neighbors sleeping on terrace in agra nrj

Agra News: बीवी से ठुकराए बदमाश ने छत पर सो रहे पड़ोस‍ियों पर फेंका तेजाब, 4 घायल

घटना के बाद सभी घायलों को अस्पताल भेज दिया गया. उनका एसएन मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने बताया क‍ि उसने इस वारदात को बदला लेने के लिए अंजाम दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Acid attack
Acid attack
Prabhat Khabar

Agra News: ताजनगरी के थाना शाहगंज क्षेत्र में एक बदमाश ने छत पर सो रहे परिवार के ऊपर तेजाब फेंक दिया. इससे 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. घटना के बाद सभी घायलों को अस्पताल भेज दिया गया. उनका एसएन मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने बताया क‍ि उसने इस वारदात को बदला लेने के लिए अंजाम दिया है.

अपनी छत से फेंका तेजाब

शाहगंज क्षेत्र के कौलीयाई क्षेत्र का रहने वाला असलम अपनी पत्नी रेशमा, 20 वर्षीय बेटी इलमा, बेटा इलमास और 25 वर्षीय भाई फुरकान के साथ छत पर सो रहा था. सोमवार सुबह तड़के पड़ोसी बदमाश कल्लू ने अपनी छत से उन सब के ऊपर तेजाब फेंक दिया. इससे वे बुरी तरह से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई और सभी घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया. आरोपी कल्लू और उसके परिजनों को पुलिस ने ह‍िरासत में ले लिया है. एसएसपी सुधीर कुमार का कहना है कि आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया गया है. मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है.

लंबे समय से दे रहा था धमकी

ऑटो चालक असलम ने बताया कि 10 साल पहले कल्लू कहीं से एक औरत को खरीद कर लाया था और उसके साथ निकाह किया था. इसके बाद वह हत्या के मामले में जेल चला गया. इसके बाद उसकी पत्नी से मेरा एक भाई संपर्क में आया और मेरे भाई ने उससे प्रेम के बाद निकाह कर लिया. कुछ समय बाद भाई यहां से सब कुछ लेकर चला गया और अब अलग रहता है. इसके बाद से ही कल्लू उनसे रंजिश मानता है. लंबे समय से धमकियां दे रहा था. कई बार उन्‍होंने कल्लू से परेशान न करने की गुहार भी लगाई लेकिन वह नहीं माना और उसने आज यह हमला कर दिया.

रिपोर्ट : राघवेंद्र गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें