1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. fire broke out in the chemical factory of agra in uttar pradesh avi

Agra News: आगरा के केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक, जांच में जुटी पुलिस

मंगलवार देर रात थाना हरी पर्वत के वाटर वर्क्स स्थित तकिया लाल मस्जिद में केमिकल की फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई. फैक्ट्री में लगी आग से लाखों रुपए के नुकसान की आशंका जताई जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
आगरा के केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग
आगरा के केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग
Prabhat Khabar

आगरा जनपद के हरीपर्वत थाना के वाटर वर्क्स स्थित तकिया लाल मस्जिद में केमिकल की फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गयी. आग की लपटें देख आम लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस सहित फायरब्रिगेड की करीब आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची. फायर कर्मियों ने कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर रात थाना हरी पर्वत के वाटर वर्क्स स्थित तकिया लाल मस्जिद में केमिकल की फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई. केमिकल की फैक्ट्री में लगी आग की लपटें बहुत तेज थी. वहीं आग लगने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है.

बताया जा रहा है कि आग की वजह से फैक्ट्री की छत भी धराशाई हो गई है. यह फैक्ट्री टारगेट केमिकल के नाम से है. टारगेट कैमिकल फैक्ट्री के मालिक दीपक अग्रवाल हैं. शुरुआती जानकारी में बताया गया है कि इस फैक्ट्री में कपड़े के केमिकल के ड्रम रखे हुए थे. फैक्ट्री में लगी आग से लाखों रुपए के नुकसान की आशंका जताई जा रही है.

जांच में जुटी पुलिस- वहीं आग लगने की घटना के बाद स्थानीय पुलिस जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि अभी तक आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है कि आग किन कारणों से लगी है. फायर ब्रिगेड के अधिकारी ए आर शर्मा ने बताया आग को पूरी तरह से कंट्रोल कर लिया गया है फैक्ट्री मालिक से पूछताछ की जा रही है

इनपुट : मनीष कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें